A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की डिनर डेट की Photos हुईं Viral, फैंस से पूछा- क्या पक रहा है?

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की डिनर डेट की Photos हुईं Viral, फैंस से पूछा- क्या पक रहा है?

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया की ताजा तस्वीरें देखकर हर कोई दंग है। क्योंकी उनकी तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

Kartik Aaryan-Tara Sutaria- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Kartik Aaryan-Tara Sutaria

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड का मोस्ट पॉपुलर सिंगल स्टार कहा जाता है। यही वजह है कि आए दिन उनका किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ नाम सामने आता है। कार्तिक ने अपनी डेटिंग वाली खबरों को लेकर कभी कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया। लेकिन अब एक बार फिर कार्तिक आर्यन डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें एक्ट्रेस तारा सुतारिया के संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। जहां दोनों स्टार्स ने पैपराजी को पोज भी दिए। 

ऐसा था कार्तिक और तारा का लुक

कार्तिक आर्यन को शनिवार रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ देखा गया। दोनों को एक साथ बाहर निकलते हुए पोज दिए और गले लगकर एक दूसरे को बाय कहा। इस मौके पर कार्तिक व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आए। वहीं तारा ब्लैक टॉप और एनिल प्रिंट की स्कर्ट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। ये वीडियो देखने के बाद फैंस कमेंट में पूछ रहे हैं कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है?

ये सितारे भी आए नजर

इन दोनों के अलावा रेस्टोरेंट से निकलते हुए खुशी कपूर, रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा भी नजर आईं। साथ ही ओरी यानी ओरहान अवत्रामणि की भी झलक मिली। बता दें कि  श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। फिल्म में अगस्त्य नंदा और सुहाना खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

'चंदू चैंपियन' में दिखेंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने 'तू झूठी मैं मक्कार' में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। पिछले साल, अभिनेता ने 'शहजादा' में कृति सैनन के साथ अभिनय किया था। उन्होंने हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ और थ्रिलर 'फ्रेडी' में अलाया एफ के साथ अभिनय किया। वह अगली बार कबीर खान की 'चंदू चैंपियन' में दिखाई देंगे।

तारा सुतारिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक सिंगर और पूर्व डिज्नी स्टार रही हैं। इसके बाद 2019 के रोमांटिक ड्रामा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी थे। उन्होंने 'मरजावां' और 'मसकली 2.0' दोनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया है। वह मिलन लुथरिया की रोमांटिक एक्शन फिल्म 'तड़प' का भी हिस्सा थीं, जिससे सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने 'हीरोपंती 2' में भी अभिनय किया, जिसमें उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ थे।

परिणीति चोपड़ा के जन्मदिन पर पति राघव चड्ढा ने बरसाया प्यार, पत्नी के संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें और लिखा रोमांटिक नोट

Dalip Tahil को इस मामले में 2 महीने की होगी जेल, 5 साल पुराने केस को लेकर आया नया अपडेट

 

Latest Bollywood News