A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने शेयर की पुरानी तस्वीर, सौतेली मां करीना ने भी किया विश

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने शेयर की पुरानी तस्वीर, सौतेली मां करीना ने भी किया विश

कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर उन्हें कई लोगों ने विश किया है, लेकिन इस बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान का पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट में सारा ने उस समय की एक तस्वीर शेयर की है जब दोनों रिलेशनशिप में थे।

Kartik Aryan birthday - India TV Hindi Image Source : X Kartik Aryan birthday

नई दिल्लीः कार्तिक आर्यन जल्द ही 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं। आज कार्तिक आर्यन का जन्मदिन है और सोशल मीडिया उन्हें मिलने वाली बधाइयों की लाइन लगी हुई है। इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें विश किया है। आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। लेकिन इन सब विशेज के बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने भी कार्तिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

सारा अली खान ने लिखी ये बात

सारा ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ उनके 'लव आज कल 2' दिनों की एक पुरानी तस्वीर डाली है। दोनों को एक-दूसरे के ठीक बगल में बैठे देखा जा सकता है और सारा को तस्वीर में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक नोट भी लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो कार्तिक" और उन्हें टैग भी किया।

देखें ये तस्वीर...

Image Source : InstagramKartik Aryan birthday

करीना कपूर ने भी किया विश

कार्तिक आर्यन को 33 साल के होने पर सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। करीना कपूर खान ने अभिनेता के 33वें जन्मदिन पर उनके लिए प्यारे जन्मदिन संदेश और तस्वीरें पोस्ट कीं। करीना कपूर खान ने कार्तिक आर्यन एक मोनोक्रोमैटिक ग्रे तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो कार्तिक। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

देखें ये तस्वीर...

Image Source : InstagramKartik Aryan birthday

कार्तिक आर्यन इन फिल्में में आएंगे नजर 

अभिनेता ने 2011 में 'प्यार का पंचनामा' के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया और अपने डेब्यू के बाद 'लुका छुपी', 'भूल भुलैया 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'गेस्ट इन लंदन' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में कार्तिक को 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था।  कार्तिक के पास आगामी फिल्मों के नाम पर भी कई प्रोजेक्ट़्स हैं। जिनमें 'चंदू चैंपियन', 'आशिकी 3' और करण जौहर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ेंः 'डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, शाहरुख खान के गाने को चंद मिनटों में मिले 7 लाख से ज्यादा व्यूज

स्टेज पर डांस करते हुए धड़ाम से गिरे शाहिद कपूर, फिर सबके सामने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Latest Bollywood News