Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया' ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, शाहरुख खान के गाने को चंद मिनटों में मिले 7 लाख से ज्यादा व्यूज

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'डंकी' का पहला सॉन्ग 'डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया' रिलीज होते ही जमकर वायरल हो गया है। गाने में शाहरुख खान का रोमांटिक अवतार नजर आ रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 22, 2023 15:51 IST
Dunky Drop 2 Lutt Putt Gaya - India TV Hindi
Image Source : X Dunky Drop 2 Lutt Putt Gaya

नई दिल्लीः 'पठान' और 'जवान' की रिलीज के बाद लोगों को बेसब्री से उनका आगामी फिल्म 'डंकी' का इंतजार है। फिल्म 'डंकी ड्रॉप 1' के बाद से और भी ज्यादा सुर्खियों में है। वहीं अब मेकर्स ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की म्यूजिकल राइड शुरू करते हुए फिल्म से पहला दिल छू लेने वाला सॉन्ग 'डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया' रिलीज कर दिया है। गाना इतना दमदार है कि रिलीज के कुछ मिनटों के बाद ही इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

हार्डी और मनु की लव स्टोरी की झलक

यह गाना हार्डी के उस दौर की कहानी को दिखाता है जब वह मनु के प्यार में पड़ जाता है क्योंकि वह दुनिया के खिलाफ उसके लिए खड़ी होती है। गाने में आप देखेंगे कि कैसे मनु के लिए उसकी भावनाएं उसे एक होपलेस रोमांटिक में बदल देता हैं। गाने में शाहरुख और तापसी के सारे लुक कमाल के हैं। देखिए ये वीडियो...

गजब की है ये टीम

इस गाने को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया हैं, जिसमें अरिजीत सिंह की दिल छू लेने वाली आवाज हैं और लीरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखे गए हैं। गाने के दिलकश डांस मूव्स मशहूर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किए हैं जो इसे और भी मैजिकल बनाते है और इसमें प्यार का रंग खिलता है। 

प्यार और दोस्ती की है कहानी

एक मास्टर कहानीकार के रूप में पहचाने जाने वाले राजकुमार हिरानी के नाम सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और आकर्षक फिल्में हैं और इस बार वह एक और दिलकश फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल डंकी है। ये फिल्म चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है, यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली मुश्किल लेकिन जीवन बदलने वाली यात्रा को दर्शाती है। असल जीवन से इंस्पिरेशन लेते हुए "डंकी" प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो अलग अलग कहानियों को एक साथ जोड़ती है और असंख्य भावनाओं को जगाते हुए हिलेरियस और दिल को छू लेने वाले जवाब देती है।

21 दिसंबर को होगी रिलीज

'डंकी' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़ेंः  स्टेज पर डांस करते हुए धड़ाम से गिरे शाहिद कपूर, फिर सबके सामने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

प्रोजेक्ट बंद होने पर अनुराग कश्यप को लगा था गहरा सदमा, 2 बार आया हार्ट अटैक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement