Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

प्रोजेक्ट बंद होने पर अनुराग कश्यप को लगा था गहरा सदमा, 2 बार आया हार्ट अटैक

अनुराग कश्यप ने हाल ही में खुलासा किया है कि एक प्रोजेक्ट बंद होने के कारण उन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा था​। वो इतने डिप्रेशन में चले गए कि शराब में डूब गए थे और इसकी वजह से उन्हें दो बार हार्ट अटैक भी आ चुका है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 22, 2023 13:07 IST
Anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अनुराग कश्यप को 2 बार आया हार्ट अटैक

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्म बनाने वाले अनुराग कश्यप यूं तो अकसर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन अभी हाल ही में फिल्म मेकर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे दर्दनाक पलों को एक इंटरव्यू में बयां किया है, जिसकी वजह से हर तरफ उनकी ही बातें हो रही हैं। जानिए अनुराग कश्यप ने आखिर ऐसा क्या कह दिया है। 

दो बार आ चुका है अनुराग कश्यप को हार्ट अटैक

दरअसल हाल ही में अनुराग कश्यप ने बताया कि जब उनका सबसे खास प्रोजेक्ट 'मैक्सिमम सिटी' अचानक बंद हो गया और नेटफ्लिक्स ने अपने हाथ पीछे खींच लिए, तो उनकी हालत बिगड़ गई थी। वह डिप्रेशन में चले गए थे। इतना ही नहीं इसके आगे अनुराग कश्यप ने जो कहा वो सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे। अनुराग कश्यप ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के हाथ से जाने के बाद वो इतने दर्द में थे कि इससे उबरने के लिए वो खूब शराब भी पीने लगे थे और उन्हें इसकी बुरी लत भी लग गई थी। जिसकी वजह से उन्हें दो बार हार्ट अटैक भी आ गया था।  

इस बात से दुखी हैं अनुराग कश्यप  

अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि 'मैक्सिमम सिटी' में मेरी सारी एनर्जी चली गई थी। मैं बुरी तरह टूट गया था। एकदम सब खो दिया था।' उन्होंने कहा, 'आखिरकार स्ट्रीमिंग ही वह जगह थी, जिसका मैं इंतजार कर रहा था। दुख इस बात का है कि इन्हें क्रांति समझा गया, पर अफसोस ऐसा बिल्कुल नजर नहीं आया। लोगों को इसे सोशल मीडिया की तरह मजबूत बनाना था, पर यह एक उपकरण बनकर रह गया।' 

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट

फिलहाल इन दिनों अनुराग कश्यप अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' को लेकर खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी और राहुल भट्ट ने अहम किरदार निभाए हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस क्राइम थ्रिलर का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इसे वहां स्टैंडिंग ओवेशन मिला था और सबने खूब तारीफ की। वहीं अब फैंस चाहते हैं कि अनुराग कश्यप जल्द से जल्द 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' लेकर आएं। 

 

इसे भी पढ़ेंः

हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है उनका हमशक्ल, किंग खान के इस डुप्लीकेट को देखकर रह जाएंगे दंग

IFFI 2023 के मंच पर भावुक हुए सनी देओल, जानिए आखिर क्यों सबके सामने एक्टर की आंखों से बहने लगे आंसू

वेडिंग एनिवर्सरी पर इस तरह शिल्पा-राज ने एक दूसरे पर लुटाया प्यार, बेहद रोमांटिक है दोनों की लव स्टोरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement