Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनुराग कश्यप को Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani इतनी अच्छी लगी, दो बार देख ली, करण जौहर के बारे में कही ये बातें

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन कर में लगी हुई है। अनुराग कश्यप ने पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के निर्देशक की जमकर तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 30, 2023 21:25 IST
anurag kashyap praised karan johar film rocky aur rani ki prem kahani RRKPK update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anurag Kashyap

RRKPK: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिले हैं। करण जौहर की मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी दर्शकों का खूब पसंद आ रही है। फिल्म देखने के बाद अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर अपना अनुभव शेयर किया है। अनुराग कश्यप ने पोस्ट के जरिए फिल्म के निर्देशक करण जौहर के बारे में कुछ ऐसा कहा, जिसे जानकर आप भी फिल्म देखने जरूर जाएंगे। 

अनुराग कश्यप ने करण जौहर की तारीफ

अनुराग कश्यप ने करण जौहर की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की है। अनुराग कश्यप ने बताया कि यह करण जौहर की दूसरी फिल्म है, जब मैंने करण के निर्देशक में बनी फिल्म को दो बार देखा है। मैंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की दो बार टिकट खरीदकर फिल्म देखी है। मूवी की कहानी और स्टार कास्ट दोनों बहुत शानदार है। अनुराग ने लोगों को करण जौहर की फिल्म देखने की सलाह भी दी है। अनुराग ने लिखा कि 'फिल्म का निर्देशक करण जौहर ने बहुत ही अच्छे से किया है। कहानी को बहुत अच्छे से दिखाया गया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने फिल्म में कमाल का काम किया है, मुझे बहुत समय बाद किसी हिंदी फिल्म के डायलॉग पसंद आए हैं।'

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट 
इस फिल्म से करण जौहर ने डायरेक्शन में 7 साल बाद कमबैक किया है। फिल्म में रणवीर सिंह-आलिया भट्ट के आलाव धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, तोता राय चौधरी, चूर्णी गांगुली और आमिर बशीर भी लीड रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19: सोनू सूद और गैंग लीडर्स के सामने रोडीज ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया बवाल, देखें वीडियो

Cardi B के साथ बीच कॉन्सर्ट में फैन ने की ऐसी हरकत, अमेरिकन रैपर ने सिखाया सबक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की लाइफ से अभिनव का चैप्टर इस तरह होगा खत्म, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement