Monday, April 29, 2024
Advertisement

Cardi B के साथ बीच कॉन्सर्ट में फैन ने की ऐसी हरकत, अमेरिकन रैपर ने सिखाया सबक

Cardi B: हॉलीवुड सिंगर रैपर कार्डी-बी इस समय अपने एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। कार्डी-बी पर कॉन्सर्ट के दौरान एक शख्स ने उनके ऊपर ड्रिंक फेंक दी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 30, 2023 18:39 IST
during live concert American rapper Cardi B taught a lesson Fan controversial video viral on social - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Cardi B

Cardi B: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी वीडियो देखी जा चुकी हैं, जिसमें फैंस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कलाकार के साथ बदतमीजी करते हैं या फिर वह परफॉर्मेंस के वक्त हादसे का सामना करते हैं। अब ऐसा ही कुछ अमेरिकन रैपर कार्डी-बी के साथ लाइव कॉन्सर्ट के वक्त हुआ। दरअसल, रैपर के ऊपर किसी शख्स ने बदतमीजी करते हुए उनके ऊपर ड्रिंक फेंक दी और तभी गुस्से में आकर कार्डी-बी ने शख्स को सबक सिखाया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

फैंस का रिएक्श 

कार्डी-बी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में यूजर्स रिएक्ट करते हुए सिंगर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा, महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए न कि उनके साथ बदतमीजी करनी चाहिए। एक और यूजर्स ने रैपर की तारीफ करते हुए कहा, सिंगर ने सही किया सबक सिखाना जरूरी है, नहीं तो लोग बार-बार ऐसी हरकत करेंगे। इस वायरल वीडियो में कार्डी-बी उस फैन के ऊपर माइक फेंकती नजर आ रही हैं, जिसने उनके ऊपर ड्रिंक फेंका था। इस इंसीडेंट के बाद सिक्योरिटी उस शख्स को कॉन्सर्ट से बाहर निकाल देते हैं। 

कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया अपना सुपरहिट गाना 
रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्डी-बी Bodak Yellow गाना फैंस के लिए परफॉर्म कर रही थीं। इसी दौरान ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने रैपर के साथ ये हरकत कर दी। कार्डी ने बिना रुके उस पर माइक फेंक दिया। इस हरकत से अमेरिकन सिंगर काफी गुस्से में हैं। 2015 में कार्डी बी ने रियलिटी शो 'लव एंड हिप हॉप: न्यूयॉर्क 6' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2 के बाद अब कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में दिखेंगे पुनीत सुपरस्टार? बोले- करेंगे प्यार का इजहार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की लाइफ से अभिनव का चैप्टर इस तरह होगा खत्म, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani ने दूसरे दिन मारी बड़ी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर 45 फीसदी बढ़ी कमाई

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement