Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani ने दूसरे दिन मारी बड़ी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर 45 फीसदी बढ़ी कमाई

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Collection Day 2: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन खूब कमाई की है। पहले दिन की तुलना में फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा है। कमाई देखकर साफ पता चल रहा है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 31, 2023 10:35 IST
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'।

RARKPK Box Office Collection Day 2: बीते कुछ दिनों से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों, 'मिशन इम्पॉसिबल 7', 'ओपेनहाइमर' और 'बार्बी' का कब्जा बना हुआ है। इन दमदार हॉलीवुड फिल्मों के बीच अब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने सिनेमाघरों में शुक्रवार को दस्तक दी है। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा का मेल है। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी की है। फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया है। पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म ने कमाई में 45 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की है।

दूसरे दिन की कमाई

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 27.15 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 45% की उछाल दर्ज की है। ऐसा ही बड़ा उछाल रविवार को भी देखने को मिल सकता है। इससे साफ हो रहा है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का पहला वीकेंड कमाई के मामले में अच्छा साबित होने वाला है, यानी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धूम रहेगी।

इतना था पहले दिन का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11.10 करोड़ से खाता खोला था। वैसे जिस तरह से फिल्म की प्री-बुकिंग हुई थी उससे साफ था कि फिल्म 11-12 करोड़ के बीच ओपनिंग डे कलेक्शन हासिल करेगी। फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से मेकर्स काफी खुश होंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती है। 

160 करोड़ का है बजट 
करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो 160 करोड़ में बनी इस बॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म एक बिजनेस टाइकून पंजाबी फैमिली के लड़के रॉकी और बंगाली परिवार लड़की रानी की कहानी है। दोनों को प्यार हो जाता है और वह अपनी फैमिली को मनाने में लग जाते हैं, जो कि एक-दूसरे से काफी अलग हैं। 

ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ को फलक नाज ने सुनाई खरी-खोटी, बताया सीजान के जेल जाने पर कैसा था रवैया

 'तारक मेहता' के प्रोड्यूसर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, तय हो गई है दया भाभी की वापसी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement