Monday, April 29, 2024
Advertisement

Taarak mehta के प्रोड्यूसर ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, तय हो गई है दया भाभी की वापसी!

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' को 15 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। जल्द ही दया भाभी यानी दिशा वकानी की वापसी शो में होने वाली है। इस बात का खुलासा खुद शो के मेकर्स ने किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 30, 2023 12:04 IST
Daya Bhabhi, disha Vakani, TMKOC, taarak Mehta- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दया भानी (दिशा वकानी)।

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' शो ने शानदार 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शो से जुड़े सभी कलाकारों ने दर्शकों बेहिसाब प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। वैसे शो की पूरी स्टार कास्ट को लोग बहुत प्यार करते हैं। सबसे ज्यादा लोगों को दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी का किरदार पसंद है। दिशा भले ही सालों से शो में नजर नहीं आई हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल में भी खबरें आईं कि दया भाभी की जल्द वापसी होने वाली है। इसी बीच शो के 15 साल पूरे होने की खुशी में मेकर्स ने दया भाभी की वापसी का बड़ा ऐलान कर दिया है। 

वापस आ रही हैं दया भाभी

15 साल पूरे होने  के मौके पर 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने ऐलान करते हुए कहा कि वो जल्द दया भाभी को वापस लाने वाले हैं। इस बारे में आगे उन्होंने कहा, '15 साल के इस सफर के पूरा होने पर सभी को बधाई। एक कलाकार जिसे हम कभी भूल नहीं सके वो हैं दिशा वकानी यानी दया भाभी। उन्होंने न सिर्फ फैंस बल्कि हमें भी इतने सालों में बहुत हंसाया। फैंस को उनकी वापसी का इंतजार और मैं आपसे वादा करता हूं कि दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्ज वापस आ रही हैं।'

सालों बाद दिखी थीं दया भाभी
बता दें, हाल में ही दया भाभी नजर आई थी। शो छोड़ने के बाद पहली बार उनका कोई वीडियो सामने आया था, जिसमें वो फैंस से मिलती नजर आ रही थीं। दरअसल एक व्लॉग में अपने फैंस से मिली। इस दौरान वो बड़े ही सरल अंदाज में नजर आईं। बिना किसी मेकअप के एक्ट्रेस को वीडियो में देखा गया। सालों बाद उन्हें देखकर फैंस काफी खुश हुए। वहीं उनकी सरलता की भी फैंस ने जमकर तारीफ की। फिलहाल एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ पूरा वक्त बिता रही हैं। पहली प्रेग्नेंसी के बाद से वो शो में वापसी नहीं कर सकी हैं। कई बार ऐसे मौके आए जब कहा गया कि उनकी वापसी हो सकती है, लेकिन उनकी वापसी हो नहीं सकी, लेकिन इस बार मेकर्स के ऐलान के बाद लगता है कि उनका आना पूरी तरह से तय है।

शो में हो सकती है दया भाभी की वापसी
'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' में दिशा वकानी की वापसी पर मेकर्स का कोई जवाब आने से पहले ही शो की एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हुई। हाल के ही एपिसोड में जेठालाल और सुंदरलाल का एक सीन दिखाया गया था, जिसमें जेठालाल कह रहे थे कि उनकी पत्नी दया भाभी वापस कब आएंगी? इसके जवाब में सुंदरलाल कहते हैं कि इस दीवाली दया भाभी वापस आने वाली हैं। वैसे अब शो के मेकर्स ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया है कि उनकी वापसी होने वाली है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि वो दिवाली पर वापस आएंगी या उससे पहले ही। 

ये भी पढ़ें: सालों बाद नजर आईं 'तारक मेहता' की दया भाभी का बदला चेहरा, देखते ही रह जाएंगे आप!

 'आप की अदालत' में दिखा सोनू निगम का वो हुनर, जो बनाता है उन्हें सुरों का उस्ताद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement