Monday, April 29, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19: सोनू सूद और गैंग लीडर्स के सामने रोडीज ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया बवाल, देखें वीडियो

सोनू सूद के धमाकेदार शो 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में पर्सनल लाइफ को लेकर बहस बाजी होती दिखी है। इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के सामने कुछ रोडीज आपस में लड़ाई करते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 30, 2023 20:10 IST
MTV Roadies 19 Roadie created ruckus about personal life in front of gang leaders watch video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MTV Roadies 19

MTV Roadies 19: सोनू सूद का स्टंट बेस्ड शो 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में टास्क के दौरान कभी रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला की कहासुनी हो जाती है। तो कभी शो में रोडीज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहस करने लगाते हैं। सोनू सूद के शो में आए दिन गैंग लीडर्स और रोडीज के बीच तू तू मैं मैं होती है। 'एमटीवी रोडीज 19' के नए एपिसोड में देखने को मिलेगा कैसे दो प्यार करने वाले रोडीज शो में ब्रेकअप के बाद पर्सनल लाइफ को लेकर बहस करते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड का वीडियो 

एमटीवी रोडीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत रोडीज के बहस करने से होती है, जिस पर टीम के गैंग लीडर्स उन्हें समझते हुए नजर आते हैं। बाद में प्रियंका गुप्ता गैंग लीडर्स से कहती है कि वह पीहू शर्मा से बात नहीं करना चाहती है फिर भी पीहू मुझे से बार-बार बात करने की कोशिश करती है। यह बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि वह अपने पास्ट को लेकर बहस करने लगते हैं। 

प्रियंका गुप्ता-पीहू शर्मा की बातचीत 
पीहू शर्मा कहती है कि मुझे आपसे कोई बात नहीं करनी है और न ही मैंने कभी आपसे बात करने की कोशिश की है। प्रियंका गुप्ता कहती है जिस लड़की को मैंने पहले ही छोड़ दिया है अब उसे मुझे कोई बात नहीं करनी है। गैंग लीडर्स कहते हैं कि बात करने में क्या प्रॉब्लम है? सोनू सूद ये सब बातें सुनकर चौंक जाते हैं। पीहू कहती है ऑडिशन टाइम भी तुमने मुझे गले लगाने की बात की थी मैंने नहीं। इस बात पर प्रियंका की बोलती बंद हो जाती है। 

शो के बारे में 
इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'इसे लव ट्राएंगल तो नहीं लेकिन 100% फाइट एंगल जरूर बोल सकते हैं।' MTV रोडीज - कर्म या कांड, हर शनिवार-रविवार शाम 7 बजे केवल MTV और JioCinema पर।' रोडीज 19 के लेटेस्ट एपिसोड में गौतम गुलाटी की टीम टास्क जीत रही है। 

ये भी पढ़ें-

Cardi B के साथ बीच कॉन्सर्ट में फैन ने की ऐसी हरकत, अमेरिकन रैपर ने सिखाया सबक

Bigg Boss OTT 2 के बाद अब कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्शियल शो में दिखेंगे पुनीत सुपरस्टार? बोले- करेंगे प्यार का इजहार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की लाइफ से अभिनव का चैप्टर इस तरह होगा खत्म, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement