Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

IFFI 2023 के मंच पर भावुक हुए सनी देओल, जानिए आखिर क्यों सबके सामने एक्टर की आंखों से बहने लगे आंसू

हर साल की तरह इस साल भी गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया का आयोजन किया गया। इस फेस्टिवल को अटेंड करने के लिए सनी देओल भी पहुंचे। इस दौरान का उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वारल हो रहा है, जिसमें वो रोते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 22, 2023 7:19 IST
Sunny Deol, Goa Film Festival- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोते हुए सनी देओल का वीडियो हुआ वायरल

गोवा के पणजी में 20 नवंबर को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2023) का रंगारंग आगाज हुआ। इवेंट की ओपनिंग सेरमनी में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे पहुचें। इनमें एक्टर्स लेकर फिल्म मेकर्स और सिंगर तक मेहमानों की लंबी लिस्ट शामिल हैं। वहीं इस फेस्टिवल को अटेंड करने के लिए सनी देओल भी पहुंचे, जहां उन्हें मंच पर भावुक होते हुए देखा गया है। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल रोते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए आखिर क्यों इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सनी पाजी भावुक हो गए। 

रोते हुए सनी देओल का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, गोवा में हो रहे IFFI 2023 में सनी देओल ने दिल खोलकर फिल्मों के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने अपने शुरूआती करियर से लेकर अब तक के जर्नी के बारे में बताया। इस दौरान वो बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए काफी भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने बातचीत में ये बताया ही कि साल 2001 में रिलीज हुई गदर की सफलता के बाद भी उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। इस फिल्म के सक्सेस के बाद उन्हें कोई भी अच्छी फिल्में या स्क्रिप्ट्स नहीं मिल रही थीं। इसी दौरान अपने करियर के बारे में बात करते-करते सनी देओल काफी भावुक हो गए, जिसका एक वीडियो भी इस समय खूब वायरल हो रहा है। 

IFFI 2023 के मंच पर भावुक हुए सनी देओल

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सनी पाजी गोवा में हो रहे IFFI 2023 में मंच पर बातचीत करते हुए भावुक हो जाते हैं। इसके बाद उनके साथ मंच पर मौजूद निर्देशक राजकुमार संतोषी उन्हें चुप कराते हुए नजर आते हैं। साथ ही वह ये कहते हुए भी दिखाई देते हैं कि 'इंडस्ट्री ने सनी देओल के टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया, लेकिन भगवान ने किया।' राजकुमार संतोषी  की बात सुनकर सनी देओल खुद को रोक नहीं पाते हैं और सबके सामने ही वो मंच पर रोने लग जाते हैं। हालांकि ये पहला मौका नहीं है, जब सनी देओल इस तरह से अपनी जिदंगी के उतार-चढ़ाव को याद कर रोते हुए दिखे हो। इससे पहले भी कई मौकों पर उन्हें भावुक होते हुए देखा जा चुका है। 

कब से कब तक चलेगा यह फिल्म फेस्टिवल

बता दें कि 54वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया सेरेमनी 20 से 28 नवंबर तक चलने वाला है। फिल्‍म महोत्‍सव का आयोजन गोवा सरकार के सहयोग से केंद्र सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधीन फिल्म समारोह निदेशालय की तरफ से किया जा रहा है। इस बार इस इंवेंट में 250 फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाने वाली है। साथ ही स्टार्स को अवॉर्ड भी दिए जाएंगे। इस बार ओटीटी अवॉर्ड की भी शुरुआत की गई है। 

 

इसे भी पढ़ेंः

रिलीज से पहले मुसीबत में घिरी साउथ स्टार ममूटी और ज्योतिका की फिल्म 'कैथल', जानिए क्या है वजह

कार्तिक आर्यन क्यों छीन रहे हैं अक्षय कुमार की फिल्में? जानिए इस सवाल पर क्या था एक्टर का जवाब

राजकुमार हिरानी ने 'पीके', '3 इडियट्स' जैसी फिल्मों से बनाया 100% ट्रैक रिकॉर्ड, जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में ये खास बातें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement