A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कटप्पा' की बेटी खूबसूरती के मामले में नहीं हैं किसी से भी कम, तस्वीरें देख हटा नहीं पाएंगे नज़रें

'कटप्पा' की बेटी खूबसूरती के मामले में नहीं हैं किसी से भी कम, तस्वीरें देख हटा नहीं पाएंगे नज़रें

'बाहुबली' में काम करने के बाद सत्यराज की पहचान सिर्फ अपने देश तक ही सीमित नहीं रही बल्कि विदेशों में भी वो काफी मशहूर हो गए हैं। साउथ एक्टर सत्यराज लंबे वक्त से अपनी अदाकारी से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

Katappa Daughter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/FNEWSNOW0 Katappa Daughter

Highlights

  • 'बाहुबली' के कटप्पा की बेटी की खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग
  • दिव्या सत्याराज पेशे से एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं

Satyaraj Daughter Divya: 'बाहुबली' (Bahubali) तो आप सभी ने देखी होगी। फिल्म का हर किरदार भी याद होगा। साउथ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। साथ ही फिल्म के हर किरदार को उनके काम के लिए काफी तारीफें भी मिली थीं। फिल्म में सत्यराज  ने कटप्पा का रोल निभाकर हर घर में अपनी अलग पहचान बना ली। आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। 

'बाहुबली' में काम करने के बाद उनकी पहचान सिर्फ अपने देश तक ही सीमित नहीं रही बल्कि विदेशों में भी वो काफी मशहूर हो गए हैं। साउथ एक्टर सत्यराज लंबे वक्त से अपनी अदाकारी से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। साउथ के साथ -साथ सत्यराज हिन्दी फिल्म ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आ चुके हैं। सत्यराज की पर्सनल लाइफ के बारें में बेहद कम लोग ही जानते हैं। 

एक्टर की एक बेटी हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। सत्यराज अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सत्यराज की बेटी का नाम दिव्या सत्याराज है और पेशे से वो एक न्यूट्रीशनिस्ट हैं।  इसके अलावा वो एक एनजीओ भी चलाती हैं। जिसमें दिव्या बच्चों और गारीबों की मदद करती हैं।

दिव्या सत्यराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने चाहनेवालों के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। दिव्या फिल्मी चकाचौंध से खुद को दूर रखती हैं। लेकिन उनके चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है। उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। फैंस सत्यराज की बेटी के काम को और उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

ये भी पढ़िए

Yoga Day 2022: शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन समेत इन सितारों ने सेलेब्रेट किया योग दिवस, अलग-अलग योगासन करते आए नजर

शाहरुख खान ने खुद माधवन से मांगा था Rocketry में रोल, नहीं ली कैमियो के लिए कोई फीस

मशहूर कन्‍नड़ एक्‍टर सतीश वज्र की खून से लथपथ बॉडी बरामद, 3 महीने पहले हुई थी पत्नी की मौत

Latest Bollywood News