A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की Merry Christmas की रिलीज डेट में तीसरी बार हुआ बदलाव

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की Merry Christmas की रिलीज डेट में तीसरी बार हुआ बदलाव

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट को तीसरी बार पोस्टपोन कर दिया गया है। मेकर्स ने गुरुवार को दो नए पोस्टर के साथ 'मेरी क्रिसमस' की कंफर्म रिलीज डेट शेयर की है। फिल्म 'मेरी क्रिसमस' पहले दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी।

Merry Christmas, katrina kaif, vijay sethupathi, Merry Christmas release date postponed- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की स्टारर 'मेरी क्रिसमस' दिसंबर 2023 में अब रिलीज नहीं होगी। फिल्म मेकर्स ने 'मेरी क्रिसमस' को लेकर सोशल मीडिया पर नई अपडेट शेयर की है। फिल्म मेकर्स ने 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट को तीसरी बार पोस्टपोन किया है। अब कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है। इसके पहले फिल्म 2023 में 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। रमेश तौरानी ने 'मेरी क्रिसमस' के दो नए पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की नई कंफर्म रिलीज डेट बताई है। वहीं कैटरीना कैफ इन दिनों 'टाइगर 3' में अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार एक्शन को लेकर काफी चर्चा में हैं। 

मेरी क्रिसमस इस दिन होगी रिलीज

रमेश तौरानी ने 'मेरी क्रिसमस' के दो नए पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर करते हुए लिखा,'इंतजार लगभग खत्म हुआ! 12 जनवरी 2024 को #MerryChristmas आपकी सर्दियों को और भी शानदार बनाने के लिए तैयार है।' मेकर्स ने इस फिल्म को साल 2023 की बजाय 2024 में रिलीज करने का फैसला किया है। इस तरह से फैंस का इंतजार और बढ़ गया है। 

यहां देखें पोस्ट-

इस वजह से टली मेरी क्रिसमस की रिलीज डेट

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'टागइर 3' को लेकर चारों ओर छाई हुई हैं। वहीं कैटरीना कैफ के फैंस लंबे समय से उनकी एक और अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का इंतजार कर रहे हैं। कैटरीना कैफ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का दिसंबर में दूसरी फिल्मों के साथ क्लैश होने वाला था। दिसंबर में 'एनिमल', 'सैम बहादुर', 'सालार' और 'डंकी' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसके कारण कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की स्टारर 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। 

कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की प्रोफेशनल लाइफ

'मेरी क्रिसमस' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि विजय सेतुपति जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में धमाका करते देखा जा रहा है। ये फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज हुई है। कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था। कैटरीना कैफ और सलमान खान की 'टाइगर 3' इस वक्त सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है। 

ये भी पढ़ें-

अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर को रोमांटिक गाने के साथ किया बर्थडे विश, शेयर की खास तस्वीर

आलिया भट्ट ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न, विराट कोहली और मोहम्मद शमी की तारीफ में पढ़े कसीदे

चौथे दिन भी कायम है बाॅक्स ऑफिस पर सलमान खान की ‘टाइगर 3' का जलवा, जानें अब तक का कलेक्शन

Latest Bollywood News