Monday, April 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न, विराट कोहली और मोहम्मद शमी की तारीफ में पढ़े कसीदे

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत पर आलिया भट्ट ने टीम इंडिया को बधाई दी। साथ ही एक्ट्रेस ने विराट कोहली और मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ भी की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 16, 2023 16:11 IST
World Cup Semi Finals, Alia Bhatt, Virat Kohli, Mohammed Shami- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट ने विराट कोहली और मोहम्मद शमी की तारीफ

विश्व कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सपोर्ट करने वाले बहुत खुश है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मैच में भारतीय टीम ने शानदार सफलता हासिल की है। जहां टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते हुए कई बॉलीवुड सितारों ने उन्होंने बधाई देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर किए वहीं अब जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी टीम इंडिया को उनकी जीत के लिए शुभकामनाएं दी। आलिया भट्ट ने विराट कोहली और मोहम्मद शमी की भी तारीफ की है। भारत और न्यूजीलैंड मैच के दौरान आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर को भी वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया को सपोर्ट करते देखा गया था। 

आलिया भट्ट ने टीम इंडिया को दी बधाई

वर्ल्ड कप 2023 में बीते दिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया सेमीफाइनल मैच काफी धमाकेदार और दमदार रहा है। सोशल मीडिया पर इस मैच की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है। बहरहाल टीम इंडिया की मेहनत रंग लाई और इस जीत के साथ विश्व कप 2023 टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इस बीच आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया को बधाई दी। साथ ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'बधाई हो टीम इंडिया... #CWC23 में बहुत ही जबरदस्त मैच खेला है।'

यहां देखें पोस्ट-

World Cup Semi Finals, Alia Bhatt, Virat Kohli, Mohammed Shami

Image Source : INSTAGRAM
आलिया भट्ट ने विराट कोहली और मोहम्मद शमी की तारीफ

आलिया भट्ट ने विराट और मोहम्मद के लिए कही ये बात

आलिया भट्ट ने मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए विराट कोहली और मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए लिखा, '@virat.kohli और @mdshami.11 आप दोनों ने कमाल कर दिया।' इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने टीम इंडिया की काफी खूबसूरत फोटो भी शेयर की है। बता दें कि बीते दिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और विराट कोहली (117) ने वनडे किक्रेट का अपना 50वां शतक जड़ इतिहास रच दिया। वहीं इस मैच में सात विकेट लेकर इतिहास रचने वाले मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 के छह मैचों में कुल 23 विकेट लिए। 

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट को हाल ही में करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ नजर आईं। आलिया भट्ट ने इस साल फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में कदम रखा। 2023 में आलिया भट्ट के लिए बहुत अच्चा साल रहा है। उन्होंने अपने बेस्ट एक्ट्रेस का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला। 

ये भी पढ़ें-

चौथे दिन भी कायम है बाॅक्स ऑफिस पर सलमान खान की ‘टाइगर 3' का जलवा, जानें अब तक का कलेक्शन

विराट कोहली के शतक जड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा दिल का हाल, पति को बताया भगवान का बच्चा

पैपराजी से भिड़ती दिखी दिव्यांका त्रिपाठी, गुस्से में बोलीं-ये गलत बात है

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement