A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Katrina Kaif ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, प्यार में डूबे नजर आए कपल

Katrina Kaif ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, प्यार में डूबे नजर आए कपल

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत फोटोज शेयर की है, जिसमें कैटरीना-विक्की का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Katrina Kaif drops romantic pictures with Vicky Kaushal Couple seen immersed in love- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif-Vicky Kaushal

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ बहुत ही खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल का रविवार बहुत ही शानदार और सुकून भरा रहा है। कैटरीना-विक्की आए दिन एक-दूसरी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। एक्ट्रेस ने रविवार शाम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने समुद्र के सामने वाले अपार्टमेंट की बालकनी में बिताए गए समय की कुछ झलकियां शेयर की है। इन फोटोज में विक्की भी नजर आ रहे हैं। 

प्यार में डूबे नजर आए कपल
इन तस्वीरों में कपल को रोमांटिक पल बिताते हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस ने पहली स्टोरी शेयर करते हुए स्माइली के साथ 'हाय' लिखा है और दूसरी में उन्होंने अपनी बालकनी से नजारे की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'घर'। स्टोरी की तीसरी फोटो में कपल रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। इस फोटो में कैटरीना के फोरहेड पर विक्की किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Image Source : INSTAGRAMKatrina Kaif-Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ की अपकमिंग मूवी
वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ बहुत जल्द सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम रोल में होंगे, वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस के पास विजय सेतुपति के साथ 'मैरी क्रिसमस' भी पाइपलाइन में हैं। वहीं विक्की बहुत जल्द 'सैम बहादुर' में दिखेंगे

विक्की-कैटरीना की लव लाइफ
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था। वेडिंग से पहले कभी भी डेटिंग की खबरों पर विक्की और कटरीना ने कंफर्म भी नहीं किया था।

ये भी पढ़ें-

Friendship Day पर अनुपम खेर को आई सतीश कौशिक की याद, तस्वीरें देख आंखें हो जाएंगी नम

टीआरपी लिस्ट में मचेगी हलचल, टीवी के ये फेमस स्टार्स नए अंदाज में जीतने वाले हैं आपका दिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की वजह से मां-बेटे के रिश्ते में आएगी दरार, शो में होने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News