Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Friendship Day पर अनुपम खेर को आई सतीश कौशिक की याद, तस्वीरें देख आंखें हो जाएंगी नम

Friendship Day 2023: आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक की फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया। साथ ही उन्होंने अपनी और अनिल कपूर की भी एक तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 06, 2023 16:27 IST
Friendship Day 2023 Anupam Kher misses Satish Kaushik a little extra today share a group pic with An- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupam Kher

एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की है, जिसमें वह रबींद्रनाथ टैगोर के रोल में नजर आएंगे। फ्रेंडशिप डे के मौके पर टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक सभी स्टार्स अपने दोस्तों के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर खास पोस्ट कर रहे हैं। वहीं अनुपम खेर ने अपने इंस्टग्राम पर फ्रेंडशिप डे के मौके पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसे देख आपकी आंखें नम हो जाएंगी। एक्टर ने अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

अनुपम खेर ने पोस्ट पर लिखा

फ्रेंडशिप डे के इस मौके पर अनुपम खेर ने अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक को याद किया। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पहली तस्वीर पोस्ट की है उसमें अनुपम और अनिल कपूर साथ में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में अनुपम और अनिल कपूर के साथ सतीश कौशिक दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ अनुपम खेर ने लिखा- 'हैप्पी फ्रेंडशिप डे, आज मेरे दोस्त तुम्हारी कुछ ज्यादा ही याद आ रही है।'

तस्वीर देख आंखें हो जाएंगी नम
अनुपम खेर के इस पोस्ट को देखने के बाद लोग एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, 'आजकल ऐसे दोस्त कहां मिलते हैं और अनुपम सर एक आप हैं, जो दोस्त के जाने के बाद भी उन्हें इतना याद करते हैं।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप तीनों की दोस्ती देख आंखें नम हो जाती है।' अनुपम खेर, सतीश कौशिक और अनिल कपूर इतने अच्छे दोस्त हैं कि लोग उनकी दोस्ती की मिसाल देते हैं। 

अनुपम, वंशिका की कर रहे हैं देखभल 
बता दें कि जब से सतीश का निधन हुआ है तब से अनुपम खेर उनकी बेटी वंशिका का ध्यान रख रहे हैं। इसी साल 9 मार्च को अचानक दिल का दौरा पड़ने से सतीश का निधन हो गया। अनुपम खेर और अनिल कपूर दोनों ही सतीश के करीबी दोस्त रहे हैं। फिल्म 'राम लक्खन' में तीनों ने साथ काम किया था। 

ये भी पढ़ें-

टीआरपी लिस्ट में मचेगी हलचल, टीवी के ये फेमस स्टार्स नए अंदाज में जीतने वाले हैं आपका दिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की वजह से मां-बेटे के रिश्ते में आएगी दरार, शो में होने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जिद और प्यार की जंग में बेटे को हार गया अभिमन्यु, अक्षरा की चिंता होगी गायब

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement