Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की वजह से मां-बेटे के रिश्ते में आएगी दरार, शो में होने वाला है हाई वोल्टेज ड्रामा

GHKKPM: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है, जिसे देख आप हक्के बक्के रह जाएंगे। शो की कहानी इन दिनों सवी और ईशान के ईद-गिर्द घूम रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 06, 2023 13:39 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin high voltage drama Because of Savi there will be a rift between mother - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीआरपी लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है, लेकिन मेकर्स शो को धमाकेदार बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कहानी में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है, लेकिन ये शो 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को रेटिंग और टीआरपी लिस्ट में टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस शो में लीप आने के बाद से कहानी में कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है। शो में ईशा अपने बेटे ईशान के खिलाफ जाकर सवी को एडमिशन को दिला देती है। अब इस बात से ईशान के दिल में सवी के लिए और नफरत पैदा हो जाती है। 

ईशान ने किया तमाशा

आने वाले एपिसोड में नया तमाशा देखने को मिलेगा। 'गुम है किसी के प्यार में' चल रहा ड्रामा लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। जैसा कि पिछले एपिसोड में आपने देखा कि सवी को ईशान एडमिशन देने से मना कर देता है और यशवंत भी सवी को परेशान करता है। सवी के इस मुश्किल दौर में उसका साथ सिर्फ दो लोग देते हैं। शंतनु और ईशान की मां ईशा। सवी को दोनों की मदद से कॉलेज में एडमिशन तो मिल जाता है, लेकिन इस बात पर ईशान गुस्सा होकर बहुत बड़ा तमाशा करता है। 

मां-बेटे के रिश्ते में आएगी दरार 
ईशान और ईशा के बीच पहले से ही अनबन चल रही थी, जो कि सवी के कारण और बढ़ गई है। ईशान, ईशा के गुस्सा हो जाता है क्योंकि वह सवी की मदद करती है और पूरे कॉलेज के सामने उसे गलत साबित करती है। इस बात को लेकर मां-बेटे के बीच जबरदस्त बहस होती है। इन सभी बातों से अभी तक सवी अनजान है। सवी की वजह से ईशान के दिल में ईशा के लिए नफरत और बढ़ जाएगी। क्या अब मां-बेटे का रिश्ता फिर से पहले की तरह हो पाएगा। 

गुम है किसी के प्यार में की स्टार कास्ट 
'गुम है किसी के प्यार में' सई, विराट और पाखी के बाद अब उनके बच्चे सवी और विनू शो में दिखाई दे रहे हैं। भाविका शर्मा उर्फ सवी, शक्ति अरोड़ा उर्फ ईशान और अभिषेक कुमार उर्फ विनायक का रोल प्ले कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जिद और प्यार की जंग में बेटे को हार गया अभिमन्यु, अक्षरा की चिंता होगी गायब

khatron ke khiladi 13: अर्चना गौतम से लेकर शिव ठाकरे तक, इन कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी देंगे 440 वोल्ट का झटका

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की चमकी किस्मत, ईशान को देगी करारा जवाब

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement