Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की चमकी किस्मत, ईशान को देगी करारा जवाब

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में एक नया तमाशा होने वाला है। सवी को ईशान के कॉलेज में एडमिशन मिल जाएगा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 05, 2023 20:33 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Savi luck will shine she will give a befitting reply to Ishaan ghkkpm - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की जोड़ी नजर आ रही है। ईशा, सवी से मिस्टर ईशान भोसले से सवाल करने के लिए कहती है कि इंटरव्यू पास करने के बाद भी उसे एडमिशन क्यों नहीं मिला। ईशा भी सवी से सवाल करती है कि उसने इतने सारे टेस्ट क्यों दिए और फिर एडमिशन न मिलने पर ईसान से बात क्यो नहीं की। निशिकांत कहता है कि सवी ने अभी तक कॉलेज की फीस नहीं भरी है। 

सवी की किस्मत चमकएगी ईशा

ईशा कहती है कि सवी ने अपनी काबिलियत से इस कॉलेज की स्कॉलरशिप जीती है। क्या उसे फीस भरने के लिए एक दिन का समय नहीं मिल सकता। वह यशवंत से पूछती है कि क्या उनके कॉलेज में पैसे की कमी है, जो उन्होंने एक लड़की को फीस के लिए धमकी देनी पड़ी। यशवंत इस बात को लेकर बहस करने लगता है। ईशा कहती है कि यशवंत तुम्हें तानाशाही पसंद हो सकती है। शांतनु, ईशा से कहता है कि यह सब बात करने का कोई फायदा नहीं है। ईशा कहती है कि वह सवी की फीस भर देगी क्योंकि सवी उसकी जिम्मेदारी है। ईशान ने उसे नाम से बुलाया और कहा कि सावी ने सुबह 11 बजे तक टीसी और फीस जमा नहीं की है, इसलिए उसे प्रवेश नहीं मिल सकता। ईशा पूछती है कि ऑफिस टाइमिंग क्या है। क्लर्क कहता है कि सुबह 9:30 बजे से शाम 5 बजे तक। ईशा पूछती है कि सवी के लिए सुबह 11 बजे की समय सीमा क्यों है।

सवी ने ईशान को दिया  जवाब
शांतनु क्लर्क से सवी के एडमिशन की फॉर्मेलिटी पूरी करने के लिए कहता है। ईशा कहती है कि अब दूसरों की गलतियों पर पर्दा डालना बंद कर दो। ईशान कहता है कि सवी झूठी है, वह अपनी शादी से भाग गई और अपनी बहन की चूड़ियां चुरा ली। सवी कहती है कि बिना सवाल किए आसानी से फैसला कैसे कर सकते हो। मुझे अपनी शादी से भागना पड़ा क्योंकि वह शराबी था। वह हरिनी को फोन करती है और पूछती है कि क्या उसने उसके गहने चुराए हैं। हरिनी कहती है कि उसने किरण को बताया कि उसकी आजी ने उसे गहने उपहार में दिए थे और उसने उसे अपनी जरूरतमंद बहन को दे दिए, लेकिन किरण जबरदस्ती गहने की दुकान में गई और हंगामा खड़ा कर दिया। सवी ने सभी के सामने अपनी बेगुनाही साबित की। ईशा ने सवी से एडमिशन की फॉर्मेलिटी पूरी करने को कहा। यशवंत गुस्से में यह सोचता है कि ईशा ने यहां आकर गलत किया है।

ईशा ने सवी की तारीफ
ईशान गुस्से में अपने केबिन में चला जाता है। शांतनु उसे समझने की कोशिश करता है। निशांत अंदर आता है और शांतनु से ईशान को शांत करने के लिए कहता है। सवी, ईशा को कहती है कि ये सब आपके कारण हो पाया है। वह पूछती है कि वह खुद टीसी देने क्यों आई। ईशा कहती है कि मुझे लगा ये लोग तुम्हें परेशान कर सकते हैं इसलिए आना पड़ा। वह बताती है कि कैसे उसे अश्विनी की मदद से प्रिंसिपल से टीसी मिली और कहती है कि उसकी अश्विनी आजी उसके लिए किसी से भी लड़ सकती है। सवी कहती है कि बड़ी आजी को अगर पता चलेगा कि बड़ी आजी के खिलाफ अश्विनी ने उसकी मदद की तो वह घर में तांडव करने लगेगी। 

ईशा और शांतनु की बातचीत
शांतनु, ईशा को एक चाय की दुकान पर देखाता है और उसके पास जाता है। वह कहता है कि मैंने सोचा था कि तुम ईशान के केबिन में जाकर उससे बात करोगी। ईशा कहती है कि उसे लगा कि वह उससे मिलना नहीं चाहता। शांतनु बोलता हैं कि वह उसे मिलना चाहता था वह ईशान के जीवन में हो रही हलचल के बारे में चर्चा करता है और कहता है कि अगर वह ईशान के साथ होती तो उसे सांत्वना देती। ईशा कहती है कि अगर उन्होंने ईशान को उसके साथ जाने दिया होता तो उसके बेटे को यह सब नहीं झेलना पड़ता। 

ये भी पढ़ें-

Nitin Desai Death: "मेरे पिता सबकी पाई-पाई लौटाने वाले थे", अफवाहों को लेकर नितिन देसाई की बेटी आई मीडिया के सामने

नितिन देसाई के बाद पैसों की तंगी से जूझ रहे इस एक्टर की सड़क पर मिली लाश

Chandramukhi 2: कंगना रनौत का 'चंद्रमुखी 2' से फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement