Monday, April 29, 2024
Advertisement

Chandramukhi 2: कंगना रनौत का 'चंद्रमुखी 2' से फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Chandramukhi 2: कंगना रनौत की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' काफी समय से चर्चा में बनी हुई थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 05, 2023 16:16 IST
chandramukhi 2 kangana ranaut first look out controversy queen of bollywood powerful avatar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM chandramukhi 2

Chandramukhi 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर चर्चा में हैं। 'चंद्रमुखी 2' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। लोगों को कंगना रनौत का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। 

कंगना रनौत का फर्स्ट लुक

'चंद्रमुखी 2' से मेकर्स ने कंगना रनौत का जो पहला लुक रिवील किया है। उसमें वह शाही अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये महारानी अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस पोस्टर में उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा-चोली पहना हुआ है। इसके साथ ही माथे पर टीका, गले में रानी हार और कमर बंध पहना हुआ है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस शाही अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। इस लुक को देखकर ही अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में कंगना रनौत दमदार रोल प्ले करने वाली है। 

फैंस को पसंद आया कंगना का नया लुक 
लायका प्रोडक्शन्स ने कंगना के लुक को शेयर करते हुए लिखा, 'यह खूबसूरती, जो हमारा ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। चंद्रमुखी 2 से खूबसूरत  #KanganaRanaut का लुक पेश है।' लोग कंगना के इस लुक की जमकर तरीफ कर रहे हैं। कंगना से पहले 'चंद्रमुखी 2' से राघव लारेंस का लुक रिलीज किया गया था। राघव लारेंस के बाद अब कंगना रनौत का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि 'चंद्रमुखी 2' के पोस्टर को फिल्म मेकर्स ने ट्विटर पर मूवी की रिलीज डेट की भी बता दी है। 

फिल्म की स्टार कास्ट 
ये फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'चंद्रमुखी 2' तमिल की हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है। पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका लीड रोल में थे। अब इसके दूसरे पार्ट में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत लीड रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ेंः

शाहरुख खान की फिल्म Jawan का दूसरा गाना हुआ लीक, नयनतारा के साथ डांस करते आए नजर

'स्पाइडर मैन' से लेकर 'थॉर' तक, मार्वल यूनिवर्स के इन किरदारों का दुनियाभर में है बोलबाला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु से अबीर ने मांगी माफी, अक्षरा का टूटा दिल

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement