Friday, May 10, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13: अर्चना गौतम से लेकर शिव ठाकरे तक, इन कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी देंगे 440 वोल्ट का झटका

KKK13: रोहित शेट्टी के पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स के अजीबो-गरीब करनामे के बाद अब शो के होस्ट सबकी बैंड बजाने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 06, 2023 12:20 IST
khatron ke khiladi 13 Rohit Shetty gave 440 volt shock Archana Gautam to Shiv Thakare KKK 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

khatron ke khiladi 13: टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में हर बार की तरह इस बार भी जानी-मानी हस्तियां शो में स्टंट करती नजर आ रही है। इस शो में आप शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, साउंडस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान को खौफनाक स्टंट करते देख सकते हैं। इस शो में कंटेस्टेंट्स के अलावा शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी सभी को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। रोहित शेट्टी आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को स्टंट के दौरान 440 वोल्ट का झटका देने वाले हैं। 

रोहित शेट्टी का वार 

इस शो में अर्चना गौतम से लेकर शिव ठाकरे तक सभी अपनी फनी हरकतों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस शो की काफी चर्चा हो रही है। शो में कई बार कंटेस्टेंट्स को कुछ ऐसा करते दिखाई देते हैं, जिसे देखने के बाद होस्ट रोहित शेट्टी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इस बार खौफनाक स्टंट के साथ ही मजेदार टास्क भी देखने को मिल रहे हैं। डर से जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन ये सब इतना आसान भी नहीं है कि सोचा और डर से छुटकारा मिल गया। 

कंटेस्टेंट्स की हालत होगी खरब
हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 13' का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे रोहित शेट्टी दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट में लिखा, क्या आप खिलाड़ियों को उनके डर का सामना करते देखने के लिए तैयार हैं? इस वीडियो से साफ होता है कि रोहित शो में कुछ नया और शानदार करने वाले हैं। क्या इस बार भी कंटेस्टेंट्स की हालत खराब होगी? 'खतरों के खिलाड़ी 13' के आने वाले एपिसोड बहुत ही धमाकेदार होने वाले हैं और इस बात की हिंट इस वीडियो से मिल रहा है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में 
रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही इसे जियो सिनेमा पर भी आप देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी की चमकी किस्मत, ईशान को देगी करारा जवाब

Nitin Desai Death: "मेरे पिता सबकी पाई-पाई लौटाने वाले थे", अफवाहों को लेकर नितिन देसाई की बेटी आई मीडिया के सामने

नितिन देसाई के बाद पैसों की तंगी से जूझ रहे इस एक्टर की सड़क पर मिली लाश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement