A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, कोई ढूंढने लगा विक्की का नाम तो किसी ने गेस किया लोकेशन

कैटरीना कैफ ने मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर, कोई ढूंढने लगा विक्की का नाम तो किसी ने गेस किया लोकेशन

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। जानिए इस फोटो की खास बात क्या है?

katrina kaif - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पोस्ट

Highlights

  • कैटरीना कैफ का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल।
  • कौटरीना ने शेयर की मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर, फैंस ढूंढने लगे विक्की कौशल का नाम।

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शादी कर ली है। उन्होंने 9 दिसंबर को विक्की कौशल संग सात फेरे लिए। राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा में शाही शादी का आयोजन हुआ। इस इवेंट में केवल कैट और विक्की के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए। शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी। तब से लेकर अब तक अलग-अलग रस्मों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जो लगातार वायरल भी हुईं।

कैटरीना के बनाए हलवे पर आया विक्की कौशल का रिएक्शन, लिखा- बेस्ट हलवा एवर

अब कैट ने एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने शादी में रचाई खूबसूरत मेहंदी को फ्लॉन्ट किया है। खास बात ये है कि बैकग्राउंड में समंदर भी दिखाई दे रहा है जिससे लोग ये कयास लगा रहे हैं कि कैट-विक्की हनीमून के लिए मालदीव गए थे। यही नहीं फैंस को मेहंदी में विक्की कौशल का नाम ढूंढना दिलचस्प लग रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाई है।

Image Source : instagramकैटरीना और विक्क का पोस्ट 

इससे पहले कैटरीना की एक और इंस्टा स्टोरी चर्चा में आई थी। शादी के बाद जयपुर से वापस लौटे कैट और विक्की मीडिया से भी मुखातिब हुए और पैपाराजी को पोज भी दिए। इस दौरान कैट के देसी लुक को खूब पसंद किया गया। शादी के बाद कैटरीना ने रस्म निभाते हुए पहली रसोई में हलवा बनाया। हलवे की तस्वीर कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। कैटरीना कैफ ने स्वीट डिश शेयर करते हुए लिखा है- मैंने बनाया।

कैटरीना के सभी पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस के कमेंट आ रहे हैं। कोई उन्हें शादी की बधाई दे रहा है तो कोई नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं। खबरों की माने तो कैटरीना और विक्की कौशल आज मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। इस तरह से कपल विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन गए हैं। इस बात की पुष्टि अनुष्का ने एक पोस्ट के जरिए किया था।   

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया 'पीके' का BTS वीडियो, फिल्म के 7 साल पूरे होने पर जताई खुशी

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश की बात सुनकर परेशान हुए उमर रियाज़, बोलीं-'मैं मां बनने वाली हूं'

अंकिता लोखंडे ने पति और दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, विक्की जैन ने खास पोस्ट शेयर कर दी बधाई

Latest Bollywood News