A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Katrina Kaif : क्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? इस दिन कर सकती हैं प्रेगनेंसी का ऐलान

Katrina Kaif : क्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? इस दिन कर सकती हैं प्रेगनेंसी का ऐलान

Katrina Kaif : कटरीना कैफ को पिछली बार करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी में देखा गया था। उसके बाद से एक्ट्रेस गायब हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि कैटरीना कैफ मां बनने जा रही हैं।

Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - KATRINAKAIF Katrina Kaif

Highlights

  • करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी के बाद से गायब हैं कैटरीना कैफ
  • क्या विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बनने जा रहे हैं मां-बाप?

Katrina Kaif : बॉलीवुड के गलियारों में पिछले काफी वक्त से एक खबर हर तरफ घूम रही है। खबर ये है कि आलिया भट्ट के बाद अब कैटरीना कैफ भी मां बनने जा रही हैं। पिछले काफी दिनों से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को अभी किसी के सामने लाना नहीं चाहती हैं। इसलिए वो लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। जबसे ये कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर छाई है, तभी से कुछ लोग इस खबर के पक्ष में है । तो कुछ लोग महज़ इसे अफवाह समझ रहे हैं। 

लेकिन वहीं अब ये भी खबर है कि कैटरीना कैफ खुद अपनी ज़िंदगी में आने वाली इस बड़ी खुशखबरी को सबके साथ शेयर करेंगी। 16 जुलाई को कैटरीना कैफ का जन्मदिन है। ये दिन उनके और परिवार के लिए बेहद खास होने वाला है। इस दिन मिस्टर एंड मिसेज कौशल अपने माता-पिता बनने की खबर को सभी के साथ शेयर कर सकते हैं। शादी के बाद से कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहना कम कर दिया है। 

कैटरीना कैफ को जब आखिरी बार देखा गया था तो उन्होंने ढ़ीले-ढ़ाले कपड़े कैरी किए हुए थे। लेकिन आलिया भट्ट के मां बनने की खबर सामने आने के बाद अब इन खबरों से बाज़ार गर्म है। हालांकि सच क्या है ये खुद कैटरीना ही बता सकती हैं।

बता दें - कटरीना कैफ को पिछली बार करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी में देखा गया था। वहीं कटरीना और विक्की पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की थी। दोनों काफी वक्त से डेट कर रहे थे। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो - वो जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नज़र आएंगी।

ये भी पढ़िए -

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने किया टीवी की बहू पर अत्याचार, रुबीना दिलैक की चीख सुनकर छूटी हंसी

Madhu Sapre B'day Special: कभी बोल्ड फोटोशूट से मचाया था देश में बवाल, अब इतनी बदल गईं हैं मधु सप्रे

Bigg Boss 16: सलमान खान की फीस को लेकर फिर मचा शोर, नए सीज़न को होस्ट करने के एक्टर लेंगे इतने करोड़!

 

Latest Bollywood News