Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Madhu Sapre B'day Special: कभी बोल्ड फोटोशूट से मचाया था देश में बवाल, अब इतनी बदल गईं हैं मधु सप्रे

Madhu Sapre Birthday Special: मिलिंद सोमन के संग एक फोटो शूट से देश भर में सुर्खियां बटोरने वालीं मधु सप्रे की ताजा तस्वीरें देखकर आप पहचान भी नहीं पाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 14, 2022 9:04 IST
Madhu Sapre- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_MADHUSAPRE Madhu Sapre

Highlights

  • मधु सप्रे का है 51वां जन्मदिन
  • जानिए अब क्या करती है मधु सप्रे
  • देखिए उनकी ताजा तस्वीरें

Madhu Sapre Birthday Special: कहते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री  स्क्रीन और इवेंट्स से दूर होते ही कुछ ही साल में लोगों को भुला देती है। लेकिन यह बात सभी लोगों पर लागू नहीं होती, क्योंकि कुछ नाम ऐसे भी हैं जो सालों से इंडस्ट्री से दूर होने के बाद भी भुलाए नहीं जा सके। ऐसा ही एक नाम है देश की पहली सुपरमॉडल के रूप में पहचान बनाने वालीं मधु सप्रे का। जिन्होंने एक न्यूड फोटोशूट से देश भर में तबाही ला दी थी। आज भी मिलिंद सोमन के साथ हुआ उनका वो शूट लोगों को याद है। आज 14 जुलाई को मधु सप्रे का जन्मदिन है, इस मौके पर हम आपको दिखाते हैं उनकी कुछ ताजा तस्वीरें और बताते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें... 

51 साल की हुईं मधु 

सुपरमॉडल मधु सप्रे (Madhu Sapre) आज 51 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 14 जुलाई, 1971 को नागपुर में हुआ था। आपको बता दें कि मधु बचपन में एक एथलीट थीं, लेकिन बहुत छोटी उम्र में वह मॉडलिंग की दुनिया में आ गईं और उन्होंने जल्द ही काफी नाम और सफलता हासिल कर ली थी।

https://www.instagram.com/p/CDkFvwWKiYH/

मिलिंद संग न्यूड पोज से तहलका 

मॉडलिंग में सफलता के बाद मधु ने मिस इंडिया टाइटल जीता। मधु सप्रे का साल 1995 में आया टफ शूज का ऐड अब तक का सबसे विवादित विज्ञापन माना जाता है। इस कंपनी के एक ऐड के लिए मधु ने न्यूड पोज दिया था, जो रिलीज होते ही बैन हो गया था। इस फोटोशूट में वह मिलिंद सोमन के साथ न्यूड नजर आई थीं, तस्वीरों में दोनों ने सिर्फ जूते पहने हुए थे और अपने शरीर को एक अजगर से छिपाए रखा था। इस तस्वीर का इतना विरोध हुआ कि मधु को ऐड इंडस्ट्री में बैन का दर्द झेलना पड़ा था।  

अब कहां हैं मधु सप्रे 

आपको बता दें कि इन दिनों मधु अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। उन्होंने साल 2001 में  इटली के बिजनेसमैन जिआन मारिया से शादी की थी। जिसके बाद वह काफी सालों से इटली में ही है। दोनों की बेटी है इंदिरा। इंदिरा भी अपनी मां की तरह ही खूबसूरत है। सोशल मीडिया पर दोनों मां बेटी की बॉन्डिंग साफ नजर आती है। 

इन्हें भी पढ़ें-

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love...

Koffee With Karan 7: कभी शो में कार्तिक का लिया था नाम, अब इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सारा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement