Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love...

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण 7' के अपकमिंग एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर मेहमान होंगी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस एपिसोड के स्ट्रीम होने के पहले ही एक जबरदस्त लव स्टोरी शुरू हो रही है।

Published on: July 13, 2022 8:54 IST
Sara Ali Khan And Vijay Devarkonda- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_SARAALIKHAN & VIJAYDEVARKONDA Sara Ali Khan And Vijay Devarkonda

Highlights

  • सारा अली खान को करनी थी डेट
  • साउथस्टार ने दिया सारा के प्यार का जवाब
  • हो रही दोनों के कनेक्शन की चर्चा

Koffee With Karan 7: करण जौहर ने हाल ही में 'कॉफी विद करण 7' के आगामी एपिसोड के प्रोमो को रिलीज किया है। जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) गेस्ट के रूप में शामिल होने वाली हैं। यह एपिसोड आने के पहले ही सोशल मीडिया ही नहीं बी-टाउन से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक चर्चा में है। क्योंकि इसके प्रोमो ने एक स्टार जोड़ी की होने वाली लव स्टोरी की हिंट दे दी है।

सारा अली खान को करना है देवरकोंडा को डेट 

दरअसल, प्रोमो में करण जौहर पूछते हैं, "सारा, मुझे उस लड़के का नाम बताइए, जिसे आप आज डेट करना चाहती हैं।" पहले तो वह इससे इनकार करती हैं लेकिन बाद में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का नाम लेती हैं। लेकिन मजेदार बात तो यह है कि ये प्रोमो खुद देवरकोंडा ने भी देख लिया। जिसके बाद वह खुद को जवाब देने से रोक नहीं सके। 

vijay deverakonda

Image Source : INSTASTORY_VIJAY DEVERAKONDA
vijay deverakonda

सारा से क्या बोले विजय देवरकोंडा 

प्रोमो सामने आने के तुरंत बाद, 'अर्जुन रेड्डी' स्टार ने इस पर ध्यान दिया और सारा की उन्हें डेट करने की इच्छा पर प्रतिक्रिया दी। प्रोमो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'आपने जिस अंदाज में देवरकोंडा कहा। ये बहुत ही क्यूट है। मैं तुम्हें एक बड़ी हग और प्यार भेजता हूं।' इस पोस्ट एक्टर ने के सारा अली खान के साथ जान्हवी कपूर को भी टैग किया है। इस रिएक्शन के सामने आने के बाद लोग विजय और सारा के  बीच कनेक्शन ढूंढ़ने लगे हैं।

इस फिल्म में अनन्या पांडे संग दिखेंगे विजय

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवरकोंडा जल्द ही अनन्या पांडे के साथ 'लाइगर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने बनाई है और पुरी पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित है। यह 25 अगस्त को पांच भाषाओं- हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा को 'अर्जुन रेड्डी', 'गीता गोविंदम', 'टैक्सीवाला' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है।

इन्हें भी पढ़ें-

Rakhi Sawant जुड़वा बच्चों की बनेंगी मां! VIDEO में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

Koffee With Karan 7: कभी शो में कार्तिक का लिया था नाम, अब इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं सारा

Latest Bollywood News

navratri-2022