A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Katrina Kaif : प्रेंगनेसी की खबरों के बीच दोस्तों संग पूल में मस्ती करती दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

Katrina Kaif : प्रेंगनेसी की खबरों के बीच दोस्तों संग पूल में मस्ती करती दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीती 16 जुलाई को अपने परिवार और क्लोज़ फ्रैंड्स के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जिसकी वीडियो एक्ट्रेस धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KATRINAKAIF/VICKYKAUSHAL09 Katrina Kaif

Katrina Kaif : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले काफी वक्त से अपने प्रेंगनेसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। करण जौहर की पार्टी के बाद जब कैटरीना ने दिखना बंद कर दिया था तो लोगों ने अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया था कि मिसेज़ कौशल मां बनने वाली हैं। लेकिन ऐसा कुछ नज़र नहीं आ रहा है। दरअसल बीती 16 जुलाई को कैटरीना कैफ ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। 

वायरल हो रही इन तस्वीरों और वीडियोज़ को देखने के बाद ये तो बिल्कुल भी नहीं लग रहा कि कैट मां बनने वाली हैं। दरअसल कैटरीना ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। बिकिनी पहनकर एक्ट्रेस अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ पूल में नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकात है कि कैसे कैटरीना अपने दोस्तों के साथ स्लाइडिंग कर रही हैं। 

वहीं विक्की ने भी अपनी वाइफ के जन्मदिन पर उनके साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की । साथ ही दोनों ने अपने-अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की और इस बात का सबूत है इन ये वीडियोज़। कैटरीना के बर्थडे पर कबीर खान और उनकी वाइफ भी नज़र आईं। 

माना जा रहा था कि आलिया भट्ट के बाद कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी प्रेंगनेसी का ऐलान करेंगी। फैंस को उम्मीद थी कि एक्ट्रेस अपने जन्मदिन के मौके पर इस राज पर से पर्दा उठा देंगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। एक्ट्रेस की ये मस्ती देखकर तो यही लगता है कि अभी फैंस को और इंतजार करना होगा। 

ये भी पढ़िए -

Boney Kapoor's Debut: एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं बोनी कपूर, बेटी जान्हवी ने किया खुलासा

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

Raksha Bandhan Song: रक्षा बंधन का गाना 'done kar do' हुआ रिलीज, मिला फैंस का प्यार

 

 

Latest Bollywood News