Friday, March 29, 2024
Advertisement

Raksha Bandhan Song: रक्षा बंधन का गाना 'done kar do' हुआ रिलीज, मिला फैंस का प्यार

अक्षय कुमार इन-दिनों अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया था। जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था। वहीं अब फिल्म का नया गाना 'done kar do' आज रिलीज हो गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 19, 2022 0:09 IST
instagram akshaykumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM AKSHAYKUMAR Raksha Bandhan song

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन के ट्रेलर को यूट्यूब पर बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। आज फिल्म का एक और गाना done kar do रिलीज हो गया है। बता दें इससे पहले 'तेरे साथ हूं मैं' और  'कंगन रूबी' रिलीज हुआ था। 'तेरे साथ हूं मैं' में भाई और बहन के प्यार और रिश्ते को दिखाया गया था। गाने में अक्षय कुमार अपनी बहन की शादी में कन्यादान कर रहे हैं। गाना कुछ ही घंटों में एक मिलियन के क्लब में शामिल हो गया है। 

वहीं अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट भी शेयर किया था । जिसमें उन्होंने लिखा था 'प्रार्थना है छोटी सी, की माता रानी इस प्यारे भाई का काम #DoneKarDo जी!'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'रक्षा बंधन' को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है। 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। फिल्म प्यार, खुशी, परिवार और भाइयों और बहनों को बांधने वाले अटूट बंधन की कहानी को दर्शाता है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। कुछ ही दिन पहले इस फिल्म का गाना 'तेरे साथ हूँ मैं' रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बता दें 'तेरे साथ हूँ मैं' गाने को 30 मिलियन लोगों ने सुना है और गाने की खूब तारीफ की है। 

Ranbir kapoor: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया? रणबीर कपूर ने किया खुलासा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement