Ranbir kapoor: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया? रणबीर कपूर ने किया खुलासा

Ranbir kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में प्रेग्नेंट वाइफ आलिया भट्ट को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी यकीनन बहुत खुश होंगे

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 18, 2022 17:01 IST
क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया? - India TV Hindi News
Image Source : @ALIYAFANGIRLPAGE क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया?

Highlights

  • रणबीर कपूर के घर गूंजेगी किलकारी
  • आलिया बनने वाली हैं जुड़वा बच्चों की मां
  • रणबीर ने किया एक इवेंट के दौरान खुलासा

Ranbir kapoor: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉटेस्ट कपल्स में से एक हैं। जब से दोनों की शादी हुई है, तब से ही दोनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इन दिनों रणबीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ में काफी अच्छा कर रहे हैं, लेकिन उसके साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ में भी खुशियों ने ज़बरदस्त दस्तक दी है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों कपल बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देकर आलिया ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया था और अब अब उनके पति रणबीर कपूर ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से पागल हो जाएंगे। 

Priyanka Chopra Birthday: प्रियंका चोपड़ा बचपन में हुईं रंगभेद का शिकार, मिस वर्ल्ड बनकर छाईं, बॉलीवुड और हॉलीवुड में बजाया डंका

क्या ट्विन्स बेबी हैं आने वाले?

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर जर्नलिस्ट्स के साथ एक गेम खेल रहे थे। इस गेम के रूल्स के हिसाब से उन्हें अपनी ज़िंदगी का 2 सच और 1 झूठ बताना था। इस गेम के दौरान किये गए सवालों का जवाब देते हुए रणबीर ने कहा,  "मैं बहुत जल्द ट्विन्स बच्चों का पापा बनने वाला हूं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक मूवी का करने वाला हूं और मैं एक लंबी छुट्टी पर जाने वाला हूं।"

Bhumi Pednekar Birthday: फिल्मों में नॉन ग्लैमरस भूमिका निभाने वाली भूमि पेडनेकर असल ज़िंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस

आलिया ने इंस्टाग्राम से दी थी अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी 

हाल ही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने दो तस्वीर शेयर की थी पहली तस्वीर में रणबीर और आलिया एक हॉस्पिटल में नज़र आ रहे हैं। और दूसरी तस्वीर में 3 शेर बैठे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था, "आवर बेबी कमिंग सून।" 

हालांकि, अब हम ये तो नहीं जानते कि रणबीर की इन तीनों बातों में कौन सी बात सही है और कौन सी गलत। पर हमें इतना यकीन है, अगर रणबीर कपूर को ट्विन्स होते हैं, तो उनके फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा। 

Latest Bollywood News

navratri-2022