Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bhumi Pednekar Birthday: फिल्मों में नॉन ग्लैमरस भूमिका निभाने वाली भूमि पेडनेकर असल ज़िंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस

Bhumi Pednekar Birthday: पर्दे पर डी-ग्लैम रोल निभाकर इंडस्ट्री में अपनी धाक ज़माने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर रियल लाइफ में हैं एक स्टाइल दीवा।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 18, 2022 15:49 IST
भूमि पेडनेकर असल ज़िंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस - India TV Hindi
Image Source : BHUMI PEDENAKR FAN PAGE भूमि पेडनेकर असल ज़िंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस

Happy Birthday Bhumi Pednekar: अपनी पहली ही फिल्म में ओवरवेट महिला का किरदार निभाकर भूमि पेडनेकर ने ये साबित कर दिया कि वो इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लंबी पारी खेलेंगी। भूमि को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए अभी कुछ साल ही हुए हैं। इतने कम समय में उन्होंने ऑन स्क्रीन जिस तरह के किरदार निभाए हैं वो वाकई काबिले-तारीफ हैं। स्क्रीन पर निभाए उनकी भूमिकाओं की वजह से आज उनका करियर अच्छे मुकाम पर है। अपनी पहली ही फिल्म के बाद उन्होंने अपनी बॉडी पर ध्यान दिया और वजन को कम कर वापस अपनी पुरानी शेप में आ गईं। 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर में गूंजी किलकारी, परिवार ने किया नन्हीं परी का वेलकम

डी-ग्लैम रोल करने में हैं उस्ताद 

भूमि ऑन स्क्रीन लगातार डी-ग्लैम रोल कर रही हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में वे एक फैशन दीवा हैं। फ़िल्म का प्रमोशन करना हो या फिर किसी पार्टी में जाना हो भूमि के ग्लैमरस डिज़ाइनर आउटफ़‌िट्स और उनका स्टाइल हमेशा ही लाजवाब रहता है। भूमि सिर्फ़ गाउन या ड्रेस ही नहीं पहनतीं, बल्कि उन्हें इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स पहनना बेहद पसंद है और उन पर इस तरह का स्टाइल जंचता भी है। यहां उनकी कुछ फैशनेबल ड्रेसेस की तस्वीरें हैं, जिन्हें देखकर यही कहा जा सकता है क‌ि फैशन और स्टाइल के मामले में भूमि का कोई जवाब नहीं है।

दम लगा के हईशा फिल्म में मोटी लड़की का किरदार निभाने वाली भूमि पेडनेकर असल में बेहद स्लिम और ग्लैमरस हैं, यह फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल सका।

हॉटनेस के मामले में भूमि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।लेमन येलो कलर के ड्रेस में उनकी हॉटनेस देखते ही बनती है 

इस ब्लैक कलर के शिमरी ड्रेस में भूमि का अंदाज़ बेहद जुदा है। इन्हें देखकर कौन कह सकता है कि ये दम लगा के हईशा की संध्या हैं।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का फिल्म 'सेल्फी' में दिखेगा कॉमेडी अंदाज, इस दिन होगी रिलीज

बैकलेस ब्लाउज और ऑफ व्हाइट कलर के मिरर वर्क वाले इस लहंगे में क़यामत ढातीं भूमि बेहद स्टाइलिश लग लग रही हैं।

पिंक कलर के इस ड्रेस में कितनी प्यारी लग रही हैं भूमि 

भूमि का ये स्टाइल देखने लायक है, असल ज़िंदगी में भूमि बिकिनी पहनना काफी पसंद करती हैं। ब्राउन कलर के इस बिकिनी में भूमि बहुत ही हॉट लग रही हैं।

Rashmika Mandanna ने रेड बोल्ड ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, Video देख हो जाएंगे लट्टू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement