A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ ने लाल साड़ी में ढाया कहर, कल्याणरमन परिवार की नवरात्रि पूजा में एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

कैटरीना कैफ ने लाल साड़ी में ढाया कहर, कल्याणरमन परिवार की नवरात्रि पूजा में एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

कैटरीना कैफ को हाल ही में कल्याणरमन परिवार द्वारा आयोजित सितारों से सजी नवरात्रि पार्टी में देखा गया। जहां 'टाइगर 3' एक्ट्रेस पर सबकी निगाहें टिक गईं।

Katrina Kaif - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif

नई दिल्लीः कल्याणरमन परिवार ने हाल ही में अपने घर पर एक नवरात्रि उत्सव का आयोजन किया, जिसमें कई सितारे शामिल हुए। कल्याणरमन परिवार लोकप्रिय कल्याण ज्वैलर्स ब्रांड का मालिक है। वे हर साल सितारों से सजी नवरात्रि पूजा की मेजबानी करते हैं, जिसमें कई सेलेब्स शामिल होते हैं। इस बार पूजा में जिसने सबका ध्यान खींचा, वह कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ हैं। क्योंकि कैटरीना लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

ऐसा था कैटरीना का लुक 

कैटरीना कैफ के लुक की बात करें तो उन्होंने फूलों के डिजाइन वाली लाल साड़ी पहनकर पार्टी में शिरकत की थी। उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स, नेचुरल मेकअप लुक और गोल्डन हील्स के साथ पूरा किया। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, फैंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, 'बार्बी डॉल', एक अन्य ने लिखा, 'मंत्रमुग्ध कर देने वाली कैटरीना।' तीसरे फैन ने लिखा, 'वह बहुत खूबसूरत है'।

'टाइगर 3' में आएंगी नजर

कैटरीना कैफ को आखिरी बार ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुवेर्दी और जैकी श्रॉफ के साथ 'फोन भूत' में देखा गया था। वह अगली बार सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। हाल ही में 'टाइगर 3' के निर्माताओं ने 'लेके प्रभु का नाम नाम' गाने का टीजर जारी किया था। गाने में टाइगर और जोया विदेशी लोकेशन पर डांस करते नजर आ रहे हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'टाइगर फ्रेंचाइजी' की तीसरी और वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है। यह भी बताया गया है कि यह फिल्म ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' और शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'पठान' की घटनाओं के बाद सेट की गई है।

विजय सेतुपति के संग भी दिखेंगीं कैट

कैटरीना कैफ के पास विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' थ्रिलर फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है, जिन्होंने अरिजीत बिस्वास, पूजा लाधा सुरती और अनुकृति पांडे के साथ फिल्म का सह-लेखन किया है।

'कॉफी विद करण 8' स्ट्रीम होने से पहले लीक हुआ VIDEO, मेहमान की सीट पर दिखे दीपिका और रणवीर सिंह

ऋतिक रोशन के परिवार में हुई गर्लफ्रेंड सबा आजाद की एंट्री, होने वाली सास पिंकी रोशन का मनाया बर्थडे

रश्मिका मंदाना गहरे पानी में डूबती आईं नजर, फैंस को हुई 'पुष्पा' एक्ट्रेस की ये वीडियो देखकर घुटन

Latest Bollywood News