Sunday, May 05, 2024
Advertisement

रश्मिका मंदाना गहरे पानी में डूबती आईं नजर, फैंस को हुई 'पुष्पा' एक्ट्रेस की ये वीडियो देखकर घुटन

रश्मिका मंदाना ने आज एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर उनके फैंस की सांसे अटक गईं, क्योंकि इस वीडियो में वह पानी के अंदर नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 22, 2023 20:43 IST
Rashmika Mandanna - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rashmika Mandanna

नई दिल्लीः 'पुष्पा' की श्रीवल्ली नाम से मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में हैं। वैसे तो रश्मिका की हर तस्वीर और वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाते हैं, लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं। लेकिन रविवार को उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर लोग कमेंट में बोल रहे हैं कि उन्हें घुटन हो रही है। दरअसल, रश्मिका ने आगामी फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' की पहली झलक जारी कर दी है। जिसमें उन्‍हें पानी के अंदर दिखाया गया है। इस फिल्‍म का निर्देशन राहुल रवींद्रन ने किया है। यह एक थ्रिलर-हॉरर-क्राइम फिल्म है।

कैसा है ये वीडियो

शीर्षक की झलक से ऐसा लगता है कि फिल्म एक मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर-हॉरर-क्राइम फिल्म होगी जो संभवतः एक ऐसे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो सिर्फ एक प्रेमिका चाहता है। लेकिन उसके लिए उसकी गर्लफ्रेंड सिर्फ प्यार करने वाली और दुलारने वाली लड़की से कहीं ज्यादा है। इसके बजाय, उसके लिए यह कुछ ऐसा है जिसे वह किसी के बजाय अपना कह सकता है, जिसका अर्थ है कि वह उन्हें एक शोकेस संपत्ति की तरह मानता है। 

तेलुगु डायलॉग में सुनाई दी ये बात

वीडियो में एक अदृश्य व्यक्ति को तेलुगु में बोलते हुए सुना जा सकता है, वह कह रहा है, "मैं उससे इतना प्यार करता हूं कि उसे किसी दोस्त या परिवार की जरूरत नहीं है। उसे बस मेरी जरूरत है। मैं उसे चौबीसों घंटे केवल अपने लिए चाहता हूं। लेकिन किसी गर्लफ्रेंड को कॉल करना और यह कहना कि वह मेरी है, एक अलग तरह की बात है।"

पानी में जिंदगी का संघर्ष करती दिखी एक्ट्रेस 

जुनूनी पीछा करने वाले जैसे रवैये का संकेत देते हुए हम देखते हैं कि रश्मिका मंदाना पहले पानी के अंदर मुस्कुरा रही हैं क्योंकि वह सांस लेने के लिए संघर्ष कर रही है, उसकी आंखें जल्द ही पीली पड़ने लगती हैं क्योंकि वह अब बिना ऑक्सीजन के संघर्ष कर रही है।

2024 में रिलीज होगी फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ने एक्स पर आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा की और लिखा, "यहां मेरी अगली निर्देशित परियोजना की झलक है। एक और फिल्म शुरू करने के लिए बहुत आभारी हूं। अभिनेत्री रशिका मंदाना के साथ फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।" रश्मिका ने अपने एक्स हैंडल पर भी खुलासा किया और लिखा, "दुनिया महान प्रेम कहानियों से भरी है। लेकिन कुछ प्रेम कहानियां ऐसी भी हैं जो पहले न तो सुनी गईं और न ही देखी गईं और 'द गर्लफ्रेंड' उनमें से एक है।" फिल्म की कहानी फिलहाल सीक्रट है, हालांकि शूटिंग शुरू हो गई है और यह 2024 में किसी समय रिलीज होगी।

प्रभास के जन्मदिन पर ट्विटर ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज, 'सालार: पार्ट वन - सीजफायर' का बना इमोजी

कंगना रनौत दिल्ली में करेंगी रावण दहन, लव कुश रामलीला में मनाएंगी सत्य की जीत का पर्व

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement