Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन के परिवार में हुई गर्लफ्रेंड सबा आजाद की एंट्री, होने वाली सास पिंकी रोशन का मनाया बर्थडे

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन अपना 70वां जन्मदिन रविवार को मनाया। इस मौके पर सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी परिवार के साथ नजर आईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 22, 2023 22:38 IST
Hrithik Roshan, Saba Azad- India TV Hindi
Image Source : X Hrithik Roshan, Saba Azad

नई दिल्लीः ऋतिक रोशन की मां और फिटनेस आइकॉन पिंकी रोशन ने आज यानी 22 अक्टूबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर रोशन परिवार ने एक पार्टी होस्ट की जिसमें सिर्फ परिवार के ही सदस्य थे, लेकिन रोशन परिवार के इस खास दिन में ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी साथ में नजर आईं। पार्टी की तस्वीरों को खुद राकेश रोशन ने शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है। ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद, पिता राकेश रोशन और परिवार के साथ बर्थडे पार्टी में शामिल होने की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। माना जा रहा है कि दोनों का रिश्ता अब जल्द ही शादी के बंधन में बदल सकता है। 

बहन पश्मीना ने शेयर कीं इनसाइड फोटो

रितिक रोशन की अपनी मां पिंकी रोशन के लिए आयोजित जन्मदिन की पार्टी में गर्लफ्रेंड सबा आजाद, पिता राकेश रोशन, चचेरी बहन पश्मीना रोशन और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शामिल होने की अंदर की झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आईं। पार्टी के लिए, ऋतिक ने स्लीवलेस सफेद टी और बेज कलर की पैंट पहनी थी। सबा ने होने वाली सास के बर्थडे के लिए एक सुंदर साड़ी चुनी थी। पिंकी रोशन ने सफेद ड्रेस पहनी थी और राकेश रोशन ने डबल कलर वाली टी-शर्ट और सफेद पैंट पहनी थी। 

राकेश रोशन ने पत्नी को किया विश 

दूसरी ओर, फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "70वां जश्न मना रहा हूं।"  इस बीच, ऋतिक की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने भी जन्मदिन समारोह से एक समूह तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता के बेटे ऋदान और रेहान को भी देखा जा सकता है।

फाइटर में नजर आएंगे ऋतिक 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आने वाली फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं और यह 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

रश्मिका मंदाना गहरे पानी में डूबती आईं नजर, फैंस को हुई 'पुष्पा' एक्ट्रेस की ये वीडियो देखकर घुटन

प्रभास के जन्मदिन पर ट्विटर ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज, 'सालार: पार्ट वन - सीजफायर' का बना इमोजी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement