A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kesariya Song Out: रणबीर-आलिया की फिल्म Brahmāstra के गाने 'केसरिया' ने लगाई आग, 1 घंटे में मिला 1 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़

Kesariya Song Out: रणबीर-आलिया की फिल्म Brahmāstra के गाने 'केसरिया' ने लगाई आग, 1 घंटे में मिला 1 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़

Kesariya Song Out: रणबीर आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पहला सॉन्ग 'केसरिया' आज लॉन्च हो गया है। गाने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री का कोई जवाब नहीं है। रिलीज़ होते ही इस सांग ने तबाही मचा दी है।

 रणबीर-आलिया का केसरिया' सॉन्ग - India TV Hindi Image Source : PR FETCHED रणबीर-आलिया का केसरिया' सॉन्ग

Highlights

  • रिलीज़ होते ही हिट हुआ केसरिया सॉन्ग
  • गाने में छाई रणबीर-आलिया की केमेस्ट्री

Kesariya Song Out: जल्द ही पेरेंट बनने वाले कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला गाना ‘केसरिया’ आज लॉन्च हो गया है। इस गाने की खूबसूरती देखते ही बनती है। गाने में आलिया और रणबीर के बीच की बॉन्डिंग काफी रिफ्रेशिंग लग रही है। इस गाने में आलिया और रणबीर को बनारस की गलियों में रोमांस करते हुए दिखाया गया है। साथ ही दोनों को वाराणसी के मंदिर में भगवान शिव की पूजा करते हुए देखा जा सकता है।

आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो: आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर इस गाने की एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “हमारे प्यार की आवाज, अब आपकी है। केसरिया अब जारी हो चुका है।” 

दर्शकों को भाई रणबीर आलिया की केमस्ट्री: इस गाने के टीज़र को दर्शकों ने पहले ही ख़ासा पसंद किया था, तो ऐसे में ये गाना तो हिट होना ही था। एक तरह से कहा जाए तो इस गाने को इस साल का लव एंथम कहना गलत नहीं होगा। इस गाने में दर्शकों को आलिया और रणबीर की केमेस्ट्री बेहद पसंद आ रही है। वहीँ कुछ दर्शक रणबीर-आलिया की जोड़ी को ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी के साथ तुलना कर रहे हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ गाने को अर्जित सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से बेहद खूबसूरत बना दिया है। इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाते हैं। कुछ ही घंटे में गाने को यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़े -

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का फिल्म 'सेल्फी' में दिखेगा कॉमेडी अंदाज, इस दिन होगी रिलीज

Rashmika Mandanna ने रेड बोल्ड ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, Video देख हो जाएंगे लट्टू

 

Latest Bollywood News