A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KGF 3 की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका

KGF 3 की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका

KGF के दोनों पार्ट के सुपरहिट होने के बाद अब 'केजीएफ 3' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। यश एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन करने के लिए रॉकी भाई के स्टाइल में एंट्री लेने के लिए तैयार है।

kgf 3 release date out yash most awaited film Rocky Bhai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM KGF 3

साउथ के सुपरस्टार यश स्टारर 'केजीएफ 3' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धुआंधार कमाई की थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर डायलॉग्स आज भी लोगों को मुंह जुबानी याद है। इसी बीच 'केजीएफ 3' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। 'केजीएफ 3' में एक बार फिर से रॉकी भाई का जबरदस्त स्टाइल देखने को मिलने वाला है। 'केजीएफ 3' की रिलीज डेट सामने आई है। 

केजीएफ 3 रिलीज डेट 
यश की मच अवेटेड फिल्म 'केजीएफ 3' की शूटिंग शुरू हो जाएगी। होम्बले फिल्म्स के द्वारा निर्मित 'केजीएफ' के दोनों पार्ट के सुपरहिट होने के बाद अब फिल्म का तीसरा पार्ट का लोगों के बीच काफी बज देखने को मिल रहा है। 'केजीएफ: चैप्टर 3' को लेकर आए दिन नई अपडेट सामने आती रहती है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2024 से शुरू होगी। बॉक्स ऑफिस पर यश स्टारर 'केजीएफ 3' 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका  
'केजीएफ: चैप्टर 1' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' दोनों एक पीरियड एक्शन फ्रैंचाइजी फिल्म है।  'केजीएफ'  का पहला चैप्टर 2018 रिलीज हुआ था तो वहीं इसका दूसरा चैप्टर 2022 में आया। अब फिल्म 'केजीएफ' की शानदार सफलता के बाद इसका सीक्वल जल्द ही रिलीज होने वाला है। फिल्म की कहानी रॉकी भाई के लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। रॉकी भाई के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

केजीएफ 3 का दिखेगा जलवा 
बता दें कि मेकर्स इस साल के अंत तक फिल्म की अनाउंसमेंट कर देंगे। यश को फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 3' में एक बार फिर रॉकी भाई का रोल प्ले करते देखने के लिए तैयार हो जाए। 'केजीएफ 2' में यश के अपोजिट संजय दत्त नजर आए थे। फिल्म में संजय दत्त ने अधीरा का रोल निभाया था। इसके अलावा रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी ने भी लीड रोल प्ले कर लोगों का दिल जीत लिया था।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 में हिना खान ने हंसी ठिठोली करते हुए कंटेस्टेंट्स को किया रोस्ट, अर्चना गौतम का हुआ हाल बेहाल

टाइगर श्रॉफ की Ganapath में चलेगा अमिताभ बच्चन का जादू, टीजर सामने आते ही उठा सस्पेंस से पर्दा

Mumbai Diaries 2 Trailer में दिखा जिंदगी और मौत का खेल, कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना फिर से छाने के लिए तैयार

 

Latest Bollywood News