A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KGF के डायरेक्टर ने शेयर किया 'डंकी' का पोस्टर, शाहरुख खान की फिल्म की बदली रिलीज डेट

KGF के डायरेक्टर ने शेयर किया 'डंकी' का पोस्टर, शाहरुख खान की फिल्म की बदली रिलीज डेट

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'डंकी' का एक पोस्टर 'केजीएफ' के डायरेक्टर प्रशांत नील ने शेयर किया है। जिसमें नई रिलीज डेट का खुलासा हुआ है।

Dunki new release date- India TV Hindi Image Source : X Dunki new release date

नई दिल्लीः शाहरुख खान ने इस साल में दो बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर 'पठान' और 'जवान' के साथ इतिहास रचा है। लेकिन साल अभी खत्म नहीं हुआ है और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' रिलीज होना अब भी बाकी है। साल 2023 की शुरुआत से लेकर समापन सब SRK के नाम होने के लिए तैयार है। आज शनिवार को सुपरहिट फिल्म 'KGF' के डायरेक्टर प्रशांत नील ने हलचल मचा दी है। उन्होंने 'डंकी' का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें फिल्म की नई रिलीज डेट नजर आ रही है। 

शाहरुख और राजकुमार ने दिखाया पोस्टर 

प्रशांत नील ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए यह दावा किया है कि उन्हें यह पोस्टर खुद SRK और हिरानी ने दिखाया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कल रात, मैं शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी से मिला और उन्होंने मुझे 'डंकी' का पोस्टर दिखाया। मुझे यह सचमुच अच्छा लगा! ये रहा पोस्टर।" 

सामने आई नई रिलीज डेट 

इस पोस्टर की बात करें तो इसमें एक वीरान जगह पर शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। लेकिन यहां उनका बैक लुक ही दिखाया गया है। उनके हाथ में एक बैग, थैला और जैकेट है साथ ही पीठ पर भी एक बैगपैक नजर आ रहा है। पोस्टर पर लिखा है, "एक सैनिक की वादा निभाने की यात्रा।" इसके साथ चौकने वाली बात यह थी कि पहले शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट 22 दिसंबर का ऐलान किया था। लेकिन पोस्टर में इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर 2023 लिखी हुई है। यानी अब 'डंकी' का इंतजार 1 दिन कम हो चुका है। 

'डंकी' की बात करें तो इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और पटकथा अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और जियो स्टूडियोज के बैनर तले निर्मित, इसमें तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और बोमन ईरानी भी शामिल हैं। 

Sushmita Sen ने दुर्गा पंडाल में झूमकर किया धुनुची डांस, VIDEO में देखिए बेटी ने कैसे दिया साथ

'सिंघम अगेन' और 'इंडियन पुलिस फोर्स' पर बनने लगे MEME, देखकर रोहित शेट्टी की भी फूट पड़ी हंसी

'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी ने भी पहनी पुलिस की वर्दी, रोहित शेट्टी को कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन ओटीटी पर मचाएंगी गदर

Latest Bollywood News