A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PM Modi से मिले KGF स्टार यश और 'कंतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी, जानिए क्या हुई बातें

PM Modi से मिले KGF स्टार यश और 'कंतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी, जानिए क्या हुई बातें

'केजीएफ' स्टार यश और 'कांतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले की टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात की है। इस मुलाकात की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Yash and Rishab Shetty With PM Modi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Yash and Rishab Shetty With PM Modi

नई दिल्ली: बीते कुछ सालों में साउथ की चारों फिल्म इंडस्ट्री ने दुनिया भर में पहचान बनाई है। तमिल, तेलुगु और मलयालम सिनेमा तो पहले भी काफी चर्चित थे वहीं अब 'केजीएफ',  'केजीएफ 2' और 'कंतारा' के बाद से कन्नड़ सिनेमा भी पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है। ये दोनों फिल्में होम्बले फिल्म का प्रोजेक्ट थीं। अब उनके इस सफर में एक और यादगार लम्हा शामिल हुआ जब सुपरस्टार यश और ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले की पूरी टीम भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिली। 

इन मुद्दों पर हुई चर्चा

दरअसल हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक यात्रा पर थे और इस दौरान 'केजीएफ' स्टार यश और 'कांतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले फिल्म्स के मेकर्स, प्रोड्यूसर्स विजय किरागंदूर और अश्विनी पुनीत राजकुमार ने उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन सभी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के विभिन्न पहलुओं पर भी चर्चा की जैसे राज्य में थिएटरों की संख्या, सिनेमा का प्रभाव और यह इकोनॉमी को बढ़ावा देने में कैसे मदद करेगा। इसके बाद फिर टीम ने मोदी जी के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की।

आपको बता दें कि होम्बले ने 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी और 'कांतारा' जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ ग्लोबल लेवल पर इंडियन सिनेमा का खूब नाम रोशन किया है। इन फिल्मों की रिकॉर्ड तोड़ सफलता ने न सिर्फ कई मिसालें कायम की, बल्कि उन्होंने देश को यश, ऋषभ शेट्टी जैसे कुछ और बड़े सुपरस्टार भी दिए हैं। 

'केजीएफ चैप्टर 2' और 'कांतारा' जैसी ब्लॉकबस्टर के साथ होम्बले फिल्म्स ने वास्तव में 2022 में बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। उन्होंने दर्शकों को वास्तव में कुछ बेहतरीन कहानियों से परिचित कराया, उन्होंने असल में बड़े पर्दे पर मनोरंजन का लेवल एक और स्टेप बढ़ा दिया है।

नीसा देवगन और इब्राहम अली खान ने मचाई पार्टी में धूम, स्टार किड्स में दिखी नजदीकियां

अब देश इन फिल्मों के मजबूत लाइनअप पर नजरें गड़ाए हुए है क्योंकि हाल ही में 'कांतारा' के 100 डेज पूरे होने पर फिल्म के लेखक, निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा की है। साथ ही होम्बले फिल्म अपने एक और बड़े प्रोजेक्ट 'सालार' के साथ धूम मचाने की तैयारी कर रहा है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार, 'शहजादा' इतने करोड़ से करेगी ओपनिंग

Latest Bollywood News