Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार, 'शहजादा' इतने करोड़ से करेगी ओपनिंग

Shehzada box office prediction: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'शहजादा' रिलीज के लिए तैयार है। प्री बुकिंग को देखते हुए फिल्म की ओपनिंग को लेकर अच्छे कयास लगाए जा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 13, 2023 16:26 IST
Shehzada- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shehzada

Shehzada box office prediction: बॉलीवुड के 'सोनू'  कार्तिक आर्यन अब जल्द ही बॉलीवुड का 'शहजादा' बनने के लिए तैयार हैं। फिल्म रिलीज के पहले से ही काफी चर्चा में है। फिल्म में एक बार फिर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी स्क्रीन पर रोमांस करती दिखेगी। 'पठान' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद एक एक बार फिर बॉलीवुड की चमक लौट चुकी है, इसलिए अब 'शहजादा' की भी दमदार ओपनिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। 

फिल्म 'शहजादा' की प्री बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म पैसे कमाने के मामले में धांसू ओपनिंग के लिए पूरी तरह तैयार है। अनुपात को देखते हुए, वरुण धवन की 'भेड़िया' की तुलना में फिल्म की प्री-बुकिंग 15% अधिक है और रणबीर कपूर की 'शमशेरा' से 25% कम है। प्री बुकिंग शुरू हो चुकी और अब भी रिलीज के लिए 5 दिन बाकी हैं, इसलिए अनुमान है कि इन दिनों में बुकिंग में तेजी से बढ़त होगी। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो शहजादा की ओपनिंग 8 करोड़ रुपये से ज्यादा रहने की उम्मीद है। सभी की निगाहें अब कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शहजादा' पर हैं।

'शहजादा' से पहले ही कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की हिट मशीन साबित हो चुके हैं। बीते साल जहां बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं चली उस दौर में भी 'भूल भुलैया 2' एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसलिए कार्तिक के फैंस के लिए अब उनकी इस आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।  

नीसा देवगन और इब्राहम अली खान ने मचाई पार्टी में धूम, स्टार किड्स में दिखी नजदीकियां

फिल्म 'शहजादा' रोहित धवन द्वारा निर्देशित है, फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर जैसी स्टार कास्ट है। प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है।  यह भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित है।  फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Kiara-Sidharth Wedding Reception: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ससुर संग किया जमकर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

Valentine's Day के मौके के लिए खास हैं ये वेबसीरीज, अपने पार्टनर संग जरूर देखें रोमांटिक शोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement