A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Khichdi 2: हंसा और प्रफुल्ल के बीच फिर फंसेंगे बापूजी, लोटपोट करने आ रहा है पारेख परिवार 'खिचड़ी 2' के साथ

Khichdi 2: हंसा और प्रफुल्ल के बीच फिर फंसेंगे बापूजी, लोटपोट करने आ रहा है पारेख परिवार 'खिचड़ी 2' के साथ

Khichdi 2: पहले एक टीवी शो और फिर 2010 की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी ड्रामा, 'खिचड़ी: द मूवी' का पारेख परिवार अब फिल्म 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' के साथ लोटपोट करने आ रहा है।

Khichdi 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Khichdi 2

Khichdi 2 Back On Diwali: 2010 में अपने ब्लॉकबस्टर कॉमेडी-ड्रामा, 'खिचड़ी: द मूवी' अपने जबरदस्त कॉमेक पंच और फनी सिली हरकतों से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद अब एक बार फिर पारेख परिवार आपको लोटपोट करने के लिए तैयार है। फिल्म का सीक्वल अब एक नए मिशन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाला है। फिल्म का नाम होगा 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान', यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ऐलान के साथ पूरी कास्ट से भी दर्शकों को मिलवाया गया है। जिसमें यह साफ हो गया है कि गुदगुदाने वाले ह्यूमर  और मेडली केमिस्ट्री के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाते हुए वही हंसा, प्रफुल्ल, बाबूजी, जयश्री पारेख और हिमांशु एक साथ नजर आने वाले हैं।

'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' को लेकर वीडियो आया सामने 

शुक्रवार को 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक टीज़र वीडियो के साथ सीक्वल का ऑफिशियल ऐलान किया है। लाखों 'खिचड़ी' फैंस को यह वीडियो दीवाली का बोनस लग रहा है। आगामी सीक्वल की घोषणा करते हुए उन्होंने लिखा, "इस दिवाली, हंसी का धमाका सिनेमाघरो में
#खिचड़ी2इसदिवाली #खिचड़ी2सिनेमाघरोंमें।"

फराह खान भी आईं नजर 

इस टीज़र वीडियो में 'खिचड़ी' की पूरी कास्ट फिर से अपनी मस्ती के मूड में दिखाई गई है, जिसमें हंसा के रूप में सुप्रिया पाठक, बाबूजी के रूप में अनंग देसाई, प्रफुल्ल के रूप में राजीव मेहता, जयश्री के रूप में वंदना पाठक आदि शामिल हैं। वहीं टीजर में बॉलीवुड निर्देशक और कोरियोग्राफर, फराह खान की भी झलक नजर आई है। 

आतिश कपाड़िया ने लिखी कहानी 

आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित, 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान' देखने वालों के लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाएगी। बाबूजी, प्रफुल्ल, हंसा, जयश्री और हिमांशु, प्रतिष्ठित सिटकॉम के आपके सभी फेवरेट पात्र, 'खिचड़ी' की विरासत को आगे ले जाएंगे और जब हम उनके साथ मैड-कैप की सवारी में शामिल होंगे तो मजा भी दोगुना हो जाएगा।

टीवी से फिल्म तक पहुंचने वाला पहला भारतीय शो 

आपको बता दें कि 'खिचड़ी' ऐसा पहला भारतीय सिटकॉम है जो टीवी पर काफी पॉपुलर होने के बाद फिल्म के रूप में सामने आया। अब इसका सीक्वल भी होने वाला है। सुप्रिया पाठक कपूर, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, कीर्ति कुल्हारी और अभिनेता-निर्माता जमनादास मजेठिया (जेडी) भी साथ में नजर आएंगे। 

महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार,‘ओह माय गॉड 2’ के लिए फैंस ने कहा उम्मीद से ज्यादा अच्छी है फिल्म

क्या सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस पर चला जादू? ट्विटर पर मिल रहे ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Latest Bollywood News