A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'खिचड़ी 2' में मिशन पानथूकिस्तान पर जाएंगे हंसा और प्रफुल्ल, ट्रेलर देखकर लगाएंगे खूब ठहाके

'खिचड़ी 2' में मिशन पानथूकिस्तान पर जाएंगे हंसा और प्रफुल्ल, ट्रेलर देखकर लगाएंगे खूब ठहाके

'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इस बार हंसा, प्रफुल्ल, हिमांशु और पूरा पारेख परिवार एक अनोखे मिशन पर जाने वाला है।

Khichdi 2 Trailer OUT - India TV Hindi Image Source : X Khichdi 2 Trailer OUT

नई दिल्लीः भारतीय टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'खिचड़ी' की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है। आज भी भारत में एक टेलीविजन सीरीज के रूप में इसे काफी पसंद किया जाता है। इसकी लोकप्रियता के कारण 2010 में शो के किरदारों और कहानी पर एक फिल्म भी बनी। अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है। निर्माताओं ने हाल ही में मोस्ट अवेटेड सीक्वल का एक टीजर जारी किया, जिसका नाम 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' है। अब निर्माताओं ने आखिरकार ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

'खिचड़ी 2' का ट्रेलर है जबरदस्त

बुधवार 1 नवंबर को, मोस्ट अवेटेड फिल्म 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' के निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज किया। ट्रेलर में एक बार फिर से पारेख परिवार लोगों को लोटपोट करने के लिए तैयार है और उन्हें एक अज्ञात क्षेत्र में ले जाता है क्योंकि वे एक नए मिशन पर निकलते हैं। आतिश कपाड़िया के निर्देशन में, एडवेंचर-कॉमेडी फिल्म में सुप्रिया पाठक, जमनादास मजेठिया, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, कृति कुल्हारी और अन्य मुख्य भूमिका में हैं। उल्लिखित अभिनेताओं के अलावा, ट्रेलर फराह खान कुंदर, प्रतीक गांधी और अन्य की अतिथि भूमिका का भी संकेत देता है। यह इस साल 17 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

'खिचड़ी' के बारे में

'खिचड़ी' फ्रेंचाइजी में एक प्रसिद्ध टीवी श्रृंखला और दो फिल्में शामिल हैं। टीवी शो पहली बार 10 सितंबर 2002 को स्टार प्लस पर प्रसारित हुई और यह एक पुरानी हवेली में रहने वाले गुजराती परिवार पारेख परिवार के इर्द-गिर्द घूमती थी। दूसरा सीज़न, जिसका शीर्षक था, 'इंस्टेंट खिचड़ी', जुलाई से अगस्त 2005 तक प्रसारित हुआ। 2018 तक इस सीरीज़ ने पारेख परिवार के पागलपन को जारी रखा।

2010 में, इसी फ्रेंचाइजी पर आधारित एक फिल्म 'खिचड़ी: द मूवी' आई जिसमें समान कलाकार थे और दर्शकों ने इसे पसंद किया। पहली किस्त के निर्देशक आतिश कपाड़िया ही आगामी फिल्म 'खिचड़ी 2' का भी निर्देशन कर रहे हैं।

Bigg Boss 17 में दिल टूटने के दो दिन बाद ही मिला अभिषेक को नया प्यार, ईशा को भूल इस हसीना से किया इजहार

नीता अंबानी की खूबसूरती के इस कदर फैन हुए रणवीर सिंह, बोले- 'जस्ट लुकिंग लाइक अ Wow!'

Latest Bollywood News