A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kiara Advani Look: पार्टी में सिर्फ ब्लेजर पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूज़र्स ने मचाई हाय तौबा

Kiara Advani Look: पार्टी में सिर्फ ब्लेजर पहन पहुंचीं कियारा आडवाणी, यूज़र्स ने मचाई हाय तौबा

Kiara Advani Look: कियारा आडवाणी करण जौहर के घर पर अपनी फिल्म 'जुगजुग जियो' की सक्सेस के सेलिब्रेशन के लिए गई थीं। जहां उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी।

neetu kapoor- India TV Hindi Image Source : NEETU KAPOOR Kiara Advani Look

Kiara Advani Look: हाल ही में कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म 'जुग जुग जियो' रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म की अच्छी कमाई के बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर पर एक सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें फिल्म 'जुग जुग जियो' के हर एक कास्ट शामिल हुए थे। इन दौरान कियारा आडवाणी भी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल भी हो रही है। वहीं सोशल में लोग उन्हें उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं। 

Aamir Khan की फ़िल्म विरोध के बाद भी कर रही कमाल, तेज हुई एडवांस बुकिंग की रफ़्तार

बता दें कियारा ने इस पार्टी के लिए मिंट ग्रीन पेस्टल शेड के ओवरसाइज्ड ब्लेजर ड्रेस पहना था। इस सूट के साथ न्यूड मेकअप और टाय बन हेयरस्टाइल में कियारा बेहद क्यूट लग रही थी,लेकिन उनकी ड्रेस को लेकर इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा हैं 'दीदी पेंट कहां भूल आई'। वहीं इस दौरान वरुण धवन ने रिप्ड जीन्स और हरे रंग की जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी। पार्टी की तस्वीर नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें सभी सितारे मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने कियारा को बेहद ट्रोल किया है। वहीं एक शख्स ने लिखा कि ये कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि हो सकता है कि जल्दबाजी में वो पैंट पहनना भूल गई हों। एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि दीदी, पैंट भी पहन लो।

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाया गंभीर आरोप- 'कन्यादान करने वाले भाई से है अफेयर'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

कियारा हाल ही में भूल भुलैया 2 में नजर आईं थी। अब वो 'आरसी 15', 'सत्यप्रेम की कथा' और 'गोविंदा मेरा नाम' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News