A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहला करवा चौथ ससुराल में मनाएंगी कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग पहुंची दिल्ली

पहला करवा चौथ ससुराल में मनाएंगी कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग पहुंची दिल्ली

सिद्धार्थ और कियारा ने इस साल 7 फरवरी को एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। ऐसे में इस बार कियारा शादी के बाद पहला करवा चौथ अपने ससुराल में धूमधाम से मनाएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है।

Kiara Advani, Sidharth Malhotra- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI करवाचौथ मनाने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ससुराल पहुंची कियारा

पति की लंबी आयु के लिए मनाया जाने वाले त्योहार करवा चौथ जल्द ही आने वाला है। इस साल बी-टाउन की कई हसीनाएं शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है। ऐसे में एक्ट्रेस अपना पहला करवा चौथ मनाने के लिए पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिल्ली पहुंच गई हैं। हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

करवाचौथ मनाने सिद्धार्थ के साथ ससुराल पहुंची कियारा 

सामने आए वीडियो में जहां कियारा व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लू कलर की फ्लेयर्ड पैंट और कैप में नजर आई। तो वहीं, सिद्धार्थ फेडेड पैंट के साथ व्हाइट कलर की स्वेटशर्ट में नजर आए। एयरपोर्ट पर कपल को एक दूसरे का हाथ थामे देखा जा सकता है। दोनों की ये केमेस्ट्री फैंस को काफी पंसद आ रही है। बता दें कि कियारा शादी के बाद पहली बार ससुराल में धूमधाम से करवाचौथ का त्योहार मनाने वाली हैं। अब फैंस कियारा के करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

 

इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं सिद्धार्थ और कियारा

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने इस साल 7 फरवरी को एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। दोनों ने जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ की बावड़ी में शाही अंदाज में फेरे लिए थे। दोनों की शाही शादी की तस्वीरे और विडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वहीं जैसलमेर के सूर्यगढ़ में इंटीमेट वेडिंग करने के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने 12 फरवरी को मुंबई में बी-टाउन सेलेब्स के लिए रिसेप्शन रखा था। सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में आलिया भट्ट, नीतू कपूर, अजय देवगन, काजोल, संजय लीला भंसाली और भूमि पेडनेकर समेत कई जाने-मानें स्टार्स ने शिरकत की थी। सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक है, जिसे यादगार बनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

 

पहली बार बेटे का चेहरा सोनम कपूर ने दुनिया को दिखाया, जानिए किसपर गया है एक्ट्रेस का लाडला वायु

'थलाइवर 170' के सेट से सामने आई तस्वीर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को साथ में देख फैंस एक्साइटेड

पहली मुलाकात में ही मंत्री की बेटी के दीवाने हो गए थे विवेक ओबरॉय, इस शर्त पर हुई थी दोनों की शादी

  

Latest Bollywood News