Thursday, February 29, 2024
Advertisement

पहली मुलाकात में ही मंत्री की बेटी के दीवाने हो गए थे विवेक ओबरॉय, इस शर्त पर हुई थी दोनों की शादी

विवेक ओबरॉय की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। विवेक ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी रचाई है। दोनों की लव-स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग हैं। तो आइए इस खास मौके पर हम आपको दोनों की लव स्टोरी से रूबरू करवाते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 29, 2023 16:13 IST
Vivek oberoi and  Priyanka Alva Oberoi - India TV Hindi
Image Source : DESIGN विवेक ओबेरॉय और प्रियंका अल्वा की शादी को पूरे हुए 13 साल

विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहे हैं। एक समय था जब विवेक का नाम ऐश्वर्या राय से जुड़ा। लेकिन अब वह प्रियंका अल्वा के पति हैं और अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

लेस्ली की रिसेप्शन पार्टी में  विवेक-प्रियंका हुए स्पॉट

हाल ही में विवेक अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा के साथ स्पॉट हुए हैं, जहां लोगों ने उनकी जोड़ी की खूब तारीफ की। दरअसल, बीती रात मुंबई में आंद्रे टिमिन्स के बेटे लेस्ली की रिसेप्शन पार्टी थी। इसी मौके पर विवेक ओबेरॉय ने पत्नी के साथ पहुंचकर सबका ध्यान खींचा। इस दौरान विवेक ब्लैक ऑउटफिट में नजर आए तो वहीं उनकी वाइफ रॉयल ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। 

विवेक-प्रियंका की शादी को पूरे हुए 13 साल

बता दें कि आज से ठीक 13 साल पहले यानी 29 अक्तूबर 2010 के दिन ही विवेक और प्रियंका अल्वा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत की थी। दोनों की शादी को पूरे 13 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर हम आपको विवेक और आल्या की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।  

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे एक्टर

विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था।हालांकि किन्हीं वजहों से दोनों का ब्रेकअप हो गया। ऐश्वर्या के बाद विवेक का नाम किसी भी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ा। इतना ही नहीं, विवेक फिल्मी दुनिया से भी गायब हो गए थे लेकिन फिर विवेक की जिंदगी में प्रियंका आईं।

कर्नाटक के पूर्व मंत्री की बेटी हैं विवेक की वाइफ

प्रियंका अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा की बेटी हैं और विवेक के लिए प्रियंका को उनके परिवार ने ही चुना है। विवेक के माता-पिता हमेशा से चाहते थे कि ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। इसी वजह से अभिनेता के माता-पिता चाहते थे कि वह जल्द से जल्द शादी कर लें। लेकिन शादी के लिए विवेक ने अपने माता-पिता के सामने एक शर्त रख दी थी।

विवेक ने  प्रियंका अल्वा से शादी से पहले रखी थी यह शर्त

दरअसल, जब विवेक की मां ने विवेक को प्रियंका से मिलने के लिए कहा था तब वह लंदन में थे और प्रियंका फ्लोरेंस में। विवेक ने प्रियंका से मिलने जाने से पहले अपनी मां के सामने एक शर्त रखी थी। उन्होंने कहा कि अगर प्रियंका उन्हें पसंद आती है तो पहले एक साल तक उसे डेट करेंगे और फिर उसके अगले साल शादी। विवेक की मां यह शर्त मान गईं और विवेक प्रियंका से मिलने फ्लोरेंस गए। विवेक को प्रियंका इतनी पसंद आईं कि उन्होंने एक साल तक इंतजार नहीं किया और साल 2010 में शादी के बंधन में बंध गए। आज दोनों हैप्पिली मैरिड हैं।कपल को एक बेटा और एक बेटी है। विवेक ओबेरॉय फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं।

 

काजल अग्रवाल ने खरीदा नया आशियाना, दिखाई अपने गृह प्रवेश की झलक

Bigg Boss 17 में 'तहलका भाई' को रोस्ट करते दिखे अरबाज और सोहेल, कहा- 'अपने गाली तो नहीं...'

बर्थडे के एक दिन पहले, रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ वेकेशन पर निकलीं अनन्या पांडे!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement