Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पहली बार बेटे का चेहरा सोनम कपूर ने दुनिया को दिखाया, जानिए किसपर गया है एक्ट्रेस का लाडला वायु

बॅालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिछले साल बेटे वायु को जन्म दिया था। जिसके बाद से ही फैंस उसकी एक झलक देखने के लिए बेकरार हैं। ऐसे में सोनम ने हाल ही में अपने बेटे की झलक फैंस को दिखाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 29, 2023 17:13 IST
Sonam Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनम कपूर ने दिखाया बेटे वायु का चेहरा

खत्म हुआ इंतजार, आखिरकार सोनम कपूर के बेटे वायु का हो गया दीदार। जी हां, सोनम कपूर ने अपने बेटे का चेहरा फैंस को दिखा दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ सोनम के बेटे और उसके क्यूटनेस की ही चर्चा हो रही है। सोनम ने पिछले साल बेटे वायु को जन्म दिया था जिसके बाद से हर बार वायु की छोटी-मोटी झलक ही देखने को मिलती थी। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने वायु की उसके चाचू के साथ फोटो शेयर कर सबके हैरान कर दिया है। 

चाचू संग दिखे सोनम के बेटे वायु

दरअसल, आज सोनम के देवर अनंत आहूजा का जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होंने अनंत आहूजा संग वायु की एक तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। लेकिन इस दौरान इस तस्वीर में जिसने सबके ध्यान अपनी ओर खींचा तो वो हैं वायु, जो अपने चाचू के गोद में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते है कि अंनत बुक पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं इस किताब से वायु का चेहरा ढका है, जिस वजह से उनका पूरा फेस नहीं दिख रहा। लेकिन नाक तक वायु की झलक जरूर देखने को मिल गई है।  वायु की इस तस्वीर को देखकर फैंस उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं। हर कोई इस तस्वीर पर कंमेट कर वायु की क्यूटनेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 वायु की क्यीटनेस पर फिदा हुए फैंस 

एक यूजर ने इस तस्वीर पर काॅमेंट करते हुए लिखा है-  'इंटरनेट पर आज की सबसे खूबसूरत तस्वीर।' वहीं इस तस्वीर पर आनंद आहूजा ने भी हार्ट लव वाली इमोजी सेंड कर अपना प्यार बरसाया है। इसके अलावा अनिल कपूर के कमेंट ने भी सबका ध्यान खींचा है। उन्होंने इस तस्वीर पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'हमारे परिवार में म्यूजिकल मास्ट्रो को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। बहुत सारा प्यार और बहुत सारा म्यूजिक।'

पिछले साल सोनम ने दिया था वायु को जन्म 

बता दें कि इन दिनों सोनम कपूर अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। पिछले साल अगस्त के महीने में एक्ट्रेस ने बेटे वायु को जन्म दिया था। वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन वह अपने लाडले संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हांलाकि, अभी तक उन्होंने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है। ये पहला मौके है जब सोनम ने अपने बेटे का चेहरा रिविल किया है लेकिन वो भी आधा। लेकिन वायु की ये झलक देखने के बाद फैंस उनकी पूरी तस्वीर देखने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।उम्मीद है जल्द ही सोनम बेटे वायु का पूरा चेहरा भी फैंस को दिखा देंगी। 

 

 

पहली मुलाकात में ही मंत्री की बेटी के दीवाने हो गए थे विवेक ओबरॉय, इस शर्त पर हुई थी दोनों की शादी

काजल अग्रवाल ने खरीदा नया आशियाना, दिखाई अपने गृह प्रवेश की झलक

Bigg Boss 17 में 'तहलका भाई' को रोस्ट करते दिखे अरबाज और सोहेल, कहा- 'अपने गाली तो नहीं...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement