A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की 'फूल' से घर आ गई 'पुष्पा', 'लापता लेडीज' का ट्रेलर देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट

शादी की 'फूल' से घर आ गई 'पुष्पा', 'लापता लेडीज' का ट्रेलर देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट

आमिर खान और किरण राव की अपकमिंग फिल्म 'लापता लेडीज' की फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही ऑडियंस को 'लापता लेडीज' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। जिसके बाद फाइनली आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Laapataa Ladies’ Trailer- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'लापता लेडीज' का ट्रेलर रिलीज

आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के डायरेक्शन में बनी मूवी 'लापता लेडीज' का आज 24 जनवरी को दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में दुल्हनों की अदला-बदली होने की कहानी दिखाई गई है, अब ये अदला-बदली क्यों हुई है, इसके पीछे मकसद क्या है, ये आपको फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा, फिलहाल एक नजर आप 'लापता लेडीज' के ट्रेलर पर डालिए, जिसे देख आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। 

बेहद शानदार है 'लापता लेडीज' का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि गांव का एक लड़का शादी करके अपनी दुल्हन को घर लाता है। जहां ससुराल वाले उसका जोरदार स्वागत करते हैं। लेकिन जैसे ही लड़के की मां अपनी बहु को आरती करते समय घूंघट उठाने को बोलती है तो सबके होश उड़ जाते हैं। वो इसलिए क्योंकि लड़के ने जिस लड़की से शादी की थी वो कोई और थी। जी हां, रास्ते में दुल्हन की अदला-बदली हो जाती है। इसके बाद लड़का पुलिस के पास जाता है और बताता है कि उसकी जिससे शादी हुई थी वो खो गई। इस दौरान पुलिस के किरदार में रवि किशन नजर आते हैं। वे खोई हुई दुल्हन को ढूंढने के साथ-साथ गृह प्रवेश करने वाली दुल्हन की भी छानबीन करते हुए नजर आने वाले हैं। 'लापता लेडीज' के ट्रेलर को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। रिलीज होते ही ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है। 

'लापता लेडीज' को इस फिल्म फेस्टिवल में मिला था स्टैंडिंग ओवेशन

बता दें कि 'लापता लेडीज' को 2023 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में स्क्रीनिंग हो चुकी है, इस दौरान फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।इस फिल्म में नितांशी गोयल और स्पर्श श्रीवास्तव के अलावा प्रतिभा रांटा, छाया कदम और रवि किशन का अहम किरदार में दिखाई देंगे। ‘लापता लेडीज’ से किरण राव बतौर निर्देशक वापसी कर रही हैं, वहीं इस फिल्म के निर्माण का जिम्मा आमिर खान ने उठाया है। ये फिल्म  1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 

ये भी पढ़ें:

मफलर से मुंह ढककर राम मंदिर गए ये एक्टर, भीड़ में गुपचुप किए दर्शन

विक्की कौशल का सपना हुआ सच, पहली बार इस डायरेक्टर संग करेंगे काम, आलिया-रणबीर भी आएंगे नजर

Latest Bollywood News