Saturday, April 27, 2024
Advertisement

संजय लीला भंसाली ने की बड़ी अनाउंसमेंट, 'लव एंड वॉर' में दिखेगी रणबीर-आल‍िया-विक्की की तिकड़ी

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म का खुलासा हो गया है, साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है। उनकी इस फिल्म में विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। जानिए क्या है भंसाली की अगली फिल्म का नाम और कब रिलीज होगी उनकी ये फिल्म।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 25, 2024 14:11 IST
Vicky Kaushal, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : DESIGN संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में दिखेंगे विक्की- आलिया-रणबीर

स्टार्स की सजी महफिल और स्टार्स की सजी फिल्में देखने का मजा कुछ और ही होता है। जब पर्दे पर एक साथ एक ही फिल्म में कई स्टार्स साथ में नजर आते हैं तो उस फिल्म को देखने का मजा और दोगुना हो जाता है। हम आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आए हैं, जिसे सुनने के बाद आपकी एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है और आपका मजा डबल नहीं बल्कि ट्रिपल होने वाला है। दरअसल हाल ही में संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म का एलान किया है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। साथ ही भंसाली ने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। 

'लव एंड वॉर' इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में विक्की कौशल ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें लिखा है संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली 'लव एंड वॉर' अगले साल 2025 में क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं गौर से देखें तो इस पोस्टर के साथ फिल्म के तीनों एक्टर्स के सिग्नेचर भी अटैच किए गए है।विक्की ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है - 'आखिरकार मेरा सपना सच हो गया है।' विक्की के इस पोस्ट के बाद से फैंस की उत्सुकता का स्थिर काफी बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर 'लव एंड वॉर' की चर्चा भी तेज हो गई है। 

'लव एंड वॉर' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'लव एंड वॉर' की कास्टिंग काफी दिलचस्प है। पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और विक्की एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। तीनों की तिगड़ी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं 'लव एंड वॉर' में विक्की कौशल पहली बार भंसाली के साथ काम करते नजर आएंगे। उनका सपना था कि वो भंसाली के साथ काम करे जो कि अब पूरा होता दिखाई दे रहा है। जबकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी बार साझेदारी होगी। जहां रणबीर ने अपने करियर की शुरुआत भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से की थी। वहीं आलिया ने 'गंगूबाई' फिल्म में उनके साथ काम किया था। 

ये भी पढ़ें:

एक्टर को जहरीले कीड़े के छूने से आया हार्ट अटैक, आलिया भट्ट के साथ कर चुके हैं काम

'शैतान' लेकर लोगों को डराने आ रहे हैं अजय देवगन, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement