Monday, April 29, 2024
Advertisement

मफलर से मुंह ढककर राम मंदिर गए ये एक्टर, भीड़ में गुपचुप किए दर्शन

अयोध्या के राम लल्ला के दर्शन के लिए राम मंदिर में भारी भरकम भीड़ देखने को मिल रही है, जिससे बचने के लिए बाॅलीवुड के एक वेटरन एक्टर मफलर से मुंह ढककर पहुंचे और वीडियो शेयर कर वहां का नजारा भी दिखाया। इस वक्त एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 24, 2024 19:37 IST
Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : DESIGN भीड़ में छिपकर राम मंदिर पहुंचे ये एक्टर

22 जनवरी को राम लाला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद से 23 जनवरी को रामलला के पहले दिन दर्शन करने के लिए भक्तों का सैलाब उमड़ा था। पुलिस-प्रसानन का भी भीड़ को काबू करने में पसीना छूट गया था। वहीं, इसी भीड़ में बाॅलीवुड के एक वेटरन एक्टर भी पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर मफलर से अपना मुंह छिपाकर राम लला के दर्शन करने पहुंचे थे, ताकि लोग उन्हें पहचान न ले। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि अनुपम खेर थे, जो मंगलवार की सुबह भगवान राम के दर्शन करने के लिए आम आदमी की तरह मंदिर पहुंचे थे। 

छिपकर राम मंदिर पहुंचे अनुपम खेर

हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टा पर इस दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया है,इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'कृपया अंत तक देखे: कल मैं आमंत्रित अतिथि बनकर राम मंदिर गया था! पर आज सबके साथ चुपचाप मंदिर जाने का मन किया।भक्ति का ऐसा समंदर देखने को मिला कि हृदय गद गद हो उठा।लोगों का राम जी को देखने का उत्साह और भक्तिभाव देखते ही बन रहा था।जब मैं निकलने लगा तो एक भक्त हल्के से कान में बोला, “भैया जी मुँह ढकने से कुछ नहीं होगा! राम लल्ला ने पहचान लिया!” #जयश्रिराम'

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे ये सेलेब्स

अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अनुपम ने मफलर से अपना मुंह छिपाकर भक्तों की भीड़ के साथ मंदिर में प्रवेश किया और रामलाला के दर्शन किए। वहीं इससे पहले 22 जनवरी को अयोध्या में हुए रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी अनुपम खेर शामिल हुए थे। उन्होंने समारोह के दौरान हेलीकॉप्टर से हुई पुष्पवर्षा का भी एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था- ‘मैंने अपने जीवन में बहुत ही भावुक दृश्य देखे हैं। कई मौकों पर मेरी आंखों में आंसू भी आए हैं लेकिन आज जब #IndianAirforce के हेलीकॉप्टरों ने प्रभु राम के मंदिर पर गुलाब के फूलों की पंखुड़ियां बरसायी तो मेरे आंसुओं का बांध टूट गया। शायद सालों की राम जी के प्रति भावनाएं पूरी तरह से उमड़ आईं। मैं यह वीडियो शूट करते वक्त रो भी रहा था और मुस्कुरा भी रहा था। दोनों भाव पूरी तरह से जागरूक थे। शायद यहीं राम जी का जादू है।’ वहीं अनुपम खेर के अलावा बॉलीवुड से रणबीर कपूर, कंगना रनौत, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, विक्की कौशल जैसे सेलेब्स भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:

विक्की कौशल का सपना हुआ सच, पहली बार इस डायरेक्टर संग करेंगे काम, आलिया-रणबीर भी आएंगे नजर

कंगना रनौत ने अपने डेटिंग रुमर्स पर तोड़ी चुप्पी, निशांत पिट्टी संग वायरल फोटो की भी बताई सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement