A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृति सेनन ने फैन को किया सरासर इग्नोर, देखते रह गए शाहिद कपूर, वीडियो देख भड़के ट्रोलर्स

कृति सेनन ने फैन को किया सरासर इग्नोर, देखते रह गए शाहिद कपूर, वीडियो देख भड़के ट्रोलर्स

एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर बीते दिन स्पॉट की गईं। इस दौरान उनसे मिलने एक फैन आई को उन्होंने बुरी तरह इग्नोर कर दिया। अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

kriti sanon, Shahid kapoor- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI कृति सेनन और शाहिद कपूर।

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में पहली बार कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है। 9 फरवरी को रिलीज होने वाली इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के प्रमोशन्स में कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी लगी हुई है। बीते दिन भी दोनों को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों किसी इवेंट से मुंबई वापस लौटे थे। दोनों की जोड़ी एक साथ कमाल की लग रही थी, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस को उसके चलते ट्रोल होने पड़ा रहा है। कृति सेनन ने कुछ ऐसा किया कि अब वो ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं और सोशल मीडिया पर इस वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

वायरल हुआ वीडियो

अब आपको बताते हैं कि कृति ने ऐसा क्या किया कि ट्रोलर्स उन्हें खूब खरीखोटी सुना रहे हैं। दरअसल, कृति सेनन और शाहिद कपूर एयरपोर्ट से बाहर आ रहे थे। इस दौरान एक फैन उनका इंतजार कर रही थी। शाहिद कपूर ने उसे इशारा कर के एक फोटो क्लिक कराने के लिए बुलाया। वो दौड़ते हुए एक्टर्स के पास आईं। जहां शाहिद ने प्यार से उसे गले लगाया और फोटो क्लिक कराई, वहीं कृति सेनन उससे बचती दिखीं। वो इस दौरान किनारा कर ली और फैन के हाथ बढ़ाने पर भी हाथ न मिलाते हुए उन्होंने इग्नोर किया। जब फैन ने उनसे बात करने की कोशिश की वो उसे भी इग्नोर करती दिखीं। 

लोगों ने किया ट्रोल

इसका वीडियो एक पैपराजी पेज ने शेयर किया, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस का ज्यादा एटिट्यूड लग रहा है। एक शख्स ने लिखा, 'बेचारी लड़की, कृति ने उसे इग्नोर किया है।' एक ने लिखा, 'इसे एटिट्यूड प्रॉब्लम है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'अरे कृति हाथ मिला भी लो।'

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में आए थे नजर

बता दें, कृति सेनन आखिरी बार फिल्म 'आदिपुरुष' में सीता बनी नजर आई थीं। वहीं इससे पहले वो 'मिमी' में नजर आई थीं। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। वहीं शाहिद कपूर वेब सीरीड 'फर्जी' में दिखे थे। लोगों को उनकी सीरीज काफी पसंद आई। अब दोनों की जोड़ी को साथ फिल्म 'तेरी बातों में उलढा जिया' देखने के लिए फैंस तैयार हैं। 

ये भी पढ़ें: 'शैतान' को देख खड़े हुए अजय देवगन के रोंगटे, टीजर में दिखा आर माधवन के काले जादू का खेल

 First Fighter Review: पलकें नहीं झपकने देगा धमाकेदार एक्शन, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं शो स्टॉपर

Latest Bollywood News