A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush पर हो रहे विवाद के बीच कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स पर साधा निशाना

Adipurush पर हो रहे विवाद के बीच कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स पर साधा निशाना

आदिपुरुष पर हो रहे विवाद के बीच कृति सेनन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है।

Kriti Sanon shares video amid controversy over adipurush shares videos from theaters for trollers- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kriti Sanon

Kriti Sanon On Trollers: फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर हो रहे विवाद ने आग पकड़ ली है। फिल्म कृति सेनन के साथ प्रभास और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। सैफ अली खान के लुक पर लोग बहुत ज्यादा भड़के हुए हैं। फिल्म के रिलीज के पहले लोगों को फिल्म Adipurush से बहुत उम्मीद थी, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद लोगों की अम्मीद टूट गई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था। फिल्म का विरोध तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोग फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट के लुक और डायलॉग को लेकर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। भारत में फिल्म को लेकर कई जगह पर तो विरोध प्रदर्शन भी जोरो शोरो से हो रहा है। 

कृति सेनन ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना -
फिल्म 'आदिपुरुष' में 'जानकी' का किरदार निभाने वाली कृति सेनन ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है। जिसका कैप्शन देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे। जी हां, कृति सेनन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'मेरा फोकस सिर्फ तालियों पर है, जय श्री राम।' यह वीडियो एक सिनेमा हॉल की है जहां पूरा सिनेमाघर तालियों की आवाज से गूंज रहा है। थिएटर में भारी भीड़ देखने को मिल रही है और हो रहे विवाद के बीच कृति ने ये वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स पर निशाना साधा है। इस फिल्म से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुच रही है और राम, सीता व हनुमान की गलत छवि दिखाने के लिए लोग मेकर्स पर भड़के हुए है। लोग इस फिल्म पर रोक लगाने के लिए सरकार से मांग कर रहे हैं।

कृति सेनन के पोस्ट से सोशल मीडिया पर मची हलचल -
फिल्म पर हो रहे विवाद पर अभी तक किसी भी स्टार कास्ट ने रिएक्ट नहीं किया था, लेकिन कृति सेनन ने थिएटर्स के कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं। अभी तक प्रभास और सैफ अली खान ने हो रहे विरोध पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। कृति सेनन के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर कुछ लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि बस करो ऐसे वीडियो पोस्ट करके 'रामायण' का अपमान मत करो। इस पोस्ट के शेयर होते ही लोग ने कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट किए है। 

कृति सेनन वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म में दिखाई देंगी। हांलाकि, फिल्म का टाइटल अभी तक नहीं बताया है। वहीं, खबर है कि यह फिल्म इस साल अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Rakhi Sawant: ब्रेकअप पार्टी के बाद रोती-बिलखती नजर आई 'ड्रामा क्वीन', वीडियो में बयां किया अपना दर्द

Ameesha Patel: चेक बाउंस मामले में 'गदर' की सकीना ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Ram Charan-Upasana के घर में 10 साल बाद गूंजी किलकारी, खुशी से झूम उठा परिवार

 

 

 

 

Latest Bollywood News