Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Ram Charan-Upasana के घर में 10 साल बाद गूंजी किलकारी, खुशी से झूम उठा परिवार

मेगास्टार राम चरण और उपासना कामिनेनी के घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है। उपासना ने आज सुबह अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 20, 2023 7:54 IST
 rrr fame ram charan upasana blessed with a baby girl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ram Charan-Upasana

Ram Charan-Upasana: राम चरण और उपासना कामिनेनी कोनिडेला के घर में 10 साल बाद बच्चे की किलकारी गूंजेगी। साउथ के सुपरस्टार एक्टर राम चरण ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को कुछ महीनो पहले ही ये बड़ी खुशखबरी दी थी। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो और उनकी पत्नी उपासना अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। राण चरण और उपासना की शादी को 10 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस कपल को अपने बच्चे का इंताजर था। सोशल मीडिया पर राम चरण ने ये भी बताया कि मैं और उपासना अपने पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटमेंट में है। अब राम चरण-उपासना के साथ ही फैंस का भी इंतजार खत्म हो गया है। जी हां, Ram Charan-Upasana माता-पिता बन गए हैं। 

राम चरण और उपासना के घर नन्ही परी ने लिया जन्म -

ऑस्कर विनिंग फिल्म 'आरआरआर' फेम साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के घर में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। मंगलवार, 20 जून, 2023 को दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। Ram Charan अपनी फिल्म के बाद अपने पहले बच्चे के लिए चर्चा में बने हुए थे। दोनों ने इस पल का बेसब्री से इंतजार किया था। इस खबर को सुनने के बाद राम चरण और उपासना के परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उपासना 19 जून की देर शाम हैदराबाद के जुबली हिल्स अपोलो अस्पताल पहुंचीं और आज सुबह उन्होंने अपनी बच्ची को जन्म दिया।

ram charan upasana blessed with a baby girl

Image Source : INSTAGRAM
Ram Charan-Upasana

कपल के माता–पिता का अनाउंसमेंट -
राम चरण के लिए 2023 काफी अच्छा रहा है क्योंकि RRR ने 'नाटू नाटू' गाने के लिए ऑस्कर जीता था और अब 10 साल बाद उनके घर में लक्ष्मी ने जन्म लिया है इसलिए खुशी तो दोगुना होगी। बता दें कि कुछ महीनों पहले कपल के माता–पिता की ओर से ये अनाउंसमेंट की गई थी। पेरेंट्स बनने की खुशी में ये गुड न्यूज खुद राम चरण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रीशेयर भी की थी। पोस्ट में लिखा – 'हनुमान जी की कृपा से हमे यह बताते हुए खुश हो रही है कि उपासना और राम चरण जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं।'

राम चरण वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई पर होगा आतंकवादी हमला, विराट के पैरों तले खिसकेगी जमीन

Bigg Boss OTT 2 से पुनीत के बाद बाहर होगी एक हसीना! जनता की आवाज दिखाएगी बाहर का रास्ता

OTT पर देखें ये सुपर फैंटास्टिक साइको थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही कहानी में डूब जाएंगे आप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement