Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई पर होगा आतंकवादी हमला, विराट के पैरों तले खिसकेगी जमीन

'गुम है किसी के प्यार में' लीप के पहले ही सई पर आतंकवादी हमला होता है। विराट सिर्फ सई को देखकर रोने लगता है और सई की मदद नहीं कर पता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 19, 2023 14:49 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin omg terrorist attack on sai helpless virat in depression- India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कहानी में इस समय जबरदस्त मोड़ देखने को मिल रहे हैं, दर्शक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर सई-विराट के साथ आगे क्या होने वाला है। जहां एक तरफ सई विराट को भूल नहीं पा रही है, तो वहीं दूसरी ओर सत्या के लिए भी बहुत परेशान है। ऐसे में सई की जिंदगी पूर तरह से उलझती नजर आने वाली है। स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों आने वाले लाप की वजह से सुर्खियों में है। जहां सीरियल में लीप की खबरें हैं तो वहीं लेटेस्ट ट्रैक में विराट और सई के मिलन के बाद बिछड़ने का प्रोमो वायरल हो रहा है। इसी बीच शो में अब एक्ट्रेस रेखा जी की एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा है कि स्पेशल अपीयरेंस में रेखा जी नजर आएंगी। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लीप के पहले ही लोगों को जबरदस्त झटका मिलने वाला है। 

सई-विराट का अधूरा मिलन -

फैंस सई-विराट के बीच की केमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे हैं। सत्या की एंट्री के साथ कहानी और भी दिलचस्प हो गई। वर्तमान कहानी में सत्या को सई से प्यार हो गया, जबकि सई विराट से प्यार करती है, लेकिन ये बात अभी तक सई ने विराट से नहीं बोली है। इससे पहले, चव्हाण परिवार एयरपोर्ट के लिए रवाना होता है, जबकि सई, सत्या और सावी उषा मौसी का एयरपोर्ट पर इंतजार करते हुए देखाई देते हैं। उषा कहती है कि सई-विराट एक-दूसरे के लिए बनाने हैं दोनों को एक साथ रहना होगा। दूसरी ओर, विराट को भीम की पहचान के बारे में पता चल जाता है और वह देखने जाता है कि वह कहां रहता है। इस बीच, विराट के वहां आने की उम्मीद में सई फ्लाइट में बैठ जाती है।  

सई पर आतंकवादी हमला -
विराट पायलट को बताता है कि फ्लाइट हाईजैक होने वाली है। यह सुनते ही पायलट डर जाते हैं और उन्हें यू-टर्न लेने और वापस नागपुर एयरपोर्ट पर उतरने को कहा जाता है। जब पायलट फ्लाइट में मौजूद एयर मार्शल से संपर्क करने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें उनसे कोई रिस्पांस नहीं मिलती है और इसलिए वे फ्लाइट अटेंडेंट में से एक को बुलाते हैं जो अलर्ट बटन दबाता है ताकि पायलट को पता चल सके कि फ्लाइट हाईजैक हो गया है। सई जैसे भी एयर मार्शल को मर हुआ देखती है। डर जाती है और चिल्लाने लगती है और उसी वक्त आतंकवादी उस पर बंदूक तान देते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2 से पुनीत के बाद बाहर होगी एक हसीना! जनता की आवाज दिखाएगी बाहर का रास्ता

OTT पर देखें ये सुपर फैंटास्टिक साइको थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही कहानी में डूब जाएंगे आप

Adipurush Box Office Collection Day 3: 'आदिपुरुष' ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement