Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 से पुनीत के बाद बाहर होगी एक हसीना! जनता की आवाज दिखाएगी बाहर का रास्ता

Bigg Boss OTT 2: पहले दिन पुनीत सुपरस्टार के एलिमिनेशन के बाद शो से एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर होगा। 'बिग बॉस ओटीटी 2' का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी चौंक जाएंगे। इस बार जनता के हाथ में सारे फैसले होने वाले हैं। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का खेल शुरू हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 19, 2023 12:39 IST
bigg boss ott 2 after puneet superstar akanksha puri and palak purswani eliminate people voice make - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। इस बार सलमान खान कंटेस्टेंट्स को जोरदार झटके देने वाले हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। बिग बॉस हाउस में दूसरे दिन से ही कंटेस्टेंट्स की क्लास लगना चालू हो गई है। पुनीत सुपस्टार के घर बाहर होते ही अब शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। पुनीत सुपस्टार घर में 24 घंटे भी नहीं टिक सके हैं।पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी रियलिटी शो में एक ओर एलिमिनेशन होने वाला है। बता दें कि इस बार जनता ही कंटेस्टेंट्स के लिए भगवान है। शो में सभी घरवाले एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।  

बिग बॉस ओटीटी में धमाकेदार ट्विस्ट -

बिग बॉस के घर में दूसरे दिन बहुत कुछ देखने को मिल गया है। एक तरफ आज के एपिसोड में जहां शो में आते ही कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। वहीं कंटेस्टेंट्स घर में आते ही एक दूसरे से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। इस बीच जिया शंकर ने पलक पुरसवानी के एक्स अविनाश सचदेव से पलक को लेकर ऑन कैमरा कुछ चौंकाने वाली बात चीत भी की है। जी हां जिया शंकर ने खुलासा किया है कि पलक और उनकी दोस्ती में दरार क्यों आई और इस मुद्दे पर बात करते हुए अविनाश सचदेव ने भी अपनी एक्श पलक पर निशाना सधा, लेकिन आपको बता दें कि इसके अलवा एक और चैंकाने वाली खबर ये हैं कि शो से एक और कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाल है। अभी नाम का खुलासा तो नहीं हुआ है पर इतना तो पक्का है कि शो से किसी न किसी का पत्ता कटने वाला है। 

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को दिया झटका -
बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट्स के बीच एक बार फिर हलचल मच गई है। शो से पुनीत सुपरस्टार के जाने के बाद एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर होने वाला है। अभी तक नाम तो सामने नहीं आया है पर जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' से पलक पुरसवानी और आकांक्षा पुरी में से कोई एक एलिमिनेट होगी। वीडियो में सभी कंटेस्टेंट्स एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर बिग बॉस अनाउंसमेंट करते हैं कि 'आकांक्षा और पलक आप दोनों घर में आ तो गई है पर आप दोनों का घर में रहना अभी तय नहीं हैं क्योंकि आप दोनों आप जनता की अवाज द्वारा रिजेक्ट की गई थी मतलब आप दोनों बिना बीबी करेंसी के यहां हर बेड की एक किमत है, ते सीधी बात है आपको बड़ नहीं मिल सकता है।' 

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स -
शो में आलिया सिद्दीकी, फलक नाज, पूजा भट्ट, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेवा, अकांक्षा पुरी, मनीषा रानी, जिया शंकर, साइरस ब्रोचा, जैद हदीद और बेबिका धुर्वे अपना खेल दिखाने को तैयार है। 

ये भी पढ़ें-

OTT पर देखें ये सुपर फैंटास्टिक साइको थ्रिलर फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही कहानी में डूब जाएंगे आप

Adipurush Box Office Collection Day 3: 'आदिपुरुष' ने तीसरे दिन पकड़ी रफ्तार, बॉक्स ऑफिस पर किया धमाकेदार कलेक्शन

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर ने बिग बॉस में जाते ही किया चौंकाने वाला खुलासा! पलक पुरसवानी की खोली पोल

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement