Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर ने बिग बॉस में जाते ही किया चौंकाने वाला खुलासा! पलक पुरसवानी की खोली पोल

Bigg Boss OTT 2: पहले दिन हुए एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस के घर में दूसरे दिन कंटेस्टेंट्स ने अपने असली रंग दिखाने शुरू कर दिए है। पुनीत सुपरस्टार के बाद जिया शंकर और उनके एक्स अविनाश सचदेव चर्चा में बने हुए है। जिया शंकर ने पलक पुरसवानी के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 19, 2023 8:22 IST
bigg boss ott 2 jiya shankar makes shocking revelation about palak purswani to his ex avinash sachde- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2: Jiya Shankar

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में दूसरे दिन कंटेस्टेंट्स ने अपने असली रंग दिखाने शुरू कर दिए है। करण जौहर के बाद सलमान खान की नाक में दम करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स तैयार है। शो की शुरूआत से ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कई मसालेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। पहले दिन शो से सोशल मीडिया स्टार पुनीत सुपरस्टार को घर से बाहर कर दिया गया है। एक ओर मनीषा रानी भी शो में अपना जलवा दिखाने लगी है। घर से पहले ही दिन एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो गया है। ये 'बिग बॉस ओटीटी 2' का पहला एलिमिनेशन था। शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, शीजान खान की बहन फलक नाज, पूजा भट्ट, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेवा, अकांक्षा पुरी, मनीषा रानी, जिया शंकर, साइरस ब्रोचा, जैद हदीद और बेबिका धुर्वे ने अपने असली रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। जिया शंकर ने बिग बॉस में पलक पुरसवानी के एक्स अविनाश सचदेव के सामने कुछ चौंकाने वाला खुलासे किए हैं। 

पर्सनल लाइफ पर वार -

इस बार शो को करण जौहर नहीं सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो में आते ही कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। सभी घरवाले अपने मास्टर प्लान के साथ एक दूसरे पर वार करने के लिए तैयार बैठे हैं बस तलाश एक मौके की कर रहे हैं। जीतने के लिए एक दूसरे को धोखा देते भी नजर आने वाले हैं। कंटेस्टेंट्स घर में आते ही एक दूसरे से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बाते करते नजर आ रहे हैं। इस बीच जिया शंकर और पलक पुरसवानी के एक्स अविनाश सचदेव के बीच भी पलक को लेकर ऑन कैमरा कुछ चौंकाने वाली बात चीत हुई है, जिसे सुन अपको जोरदार झटका लगने वाला है। 

जिया शंकर और अविनाश सचदेव की बात चीत -
'बिग बॉस ओटीटी 2' के दूसरे एपिसोड में जिया शंकर और अविनाश सचदेव के बीच अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। दोनों अपने पूराने कनेक्शन पर बात करते हुए कई सारे खुलासे करते हैं। जिया ने अविनाश को बताया वह हमेशा उसे पलक के बॉयफ्रेंड के रूप में देखती है और वह कभी भी दोनों को अलग नहीं करना चाहती। हालांकि, जिया ने ये भी खुलासा किया कि पलक और उसके बीच कुछ अच्छा नहीं रहा है। अविनाश ने जिया से पूछा कि पलक किसके साथ बात करती थी और पूछा कि क्या उसका सरनेम 'अरोड़ा' है? जिया ने हां कहा।

जिया शंकर ने किया खुलासा -
इसके अलावा, जिया ने शेयर किया कि जब भी वह और पलक कुछ भी प्लान करते थे तो पलक हमेशा किसी 'तीसरे व्यक्ति' को बुला लेती थी और मुझे इस बारे में पता भी नहीं होता था। जिया ने खुलासा किया कि वह इस तीसरा व्यक्ति के आने से कभी खुश नहीं होती थी। एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया कि पलक हमेशा उसे बुलाने के बाद झूठ बोलती थी कि उसने नहीं बुलाया है, बल्कि वो खुद उसे बुलाती थी। जिया ने आगे बताया कि इस सबके कारण दोनों की दोस्ती खरब होने लग गई थी। बातचीत के दौरान अविनाश सचदेव ने बताया कि पलक ने मीडिया के सामने जाकर मेरे और उसके रिश्ते के बारे में बात की थी। 

ये भी पढ़ें-

Twinkle Khanna ने बताई Akshay Kumar से शादी करने की वजह, मिस्टर खिलाड़ी की शर्टलेस फोटो की शेयर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पंजाबी सॉन्ग पर हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं सई, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Bigg Boss Ott 2: बिग बॉस ने पहले दिन इस कंटेस्टेंट को घर से किया गेट आउट, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement